24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंस की बैठक में उठाये गये विभिन्न विभागों से जुड़े मुद्दे

प्रखंड मनरेगा सभा भवन में सोमवार को पंचायत समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख डॉ गोविंद कुमार ने की. इसमें उपस्थित पदाधिकारियों ने सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी.

शिवाजीनगर : प्रखंड मनरेगा सभा भवन में सोमवार को पंचायत समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता प्रखंड प्रमुख डॉ गोविंद कुमार ने की. इसमें उपस्थित पदाधिकारियों ने सरकार द्वारा चलायी जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी. बीडीओ आलोक कुमार सिंह ने उपस्थित सदस्यों से पंचायत के लोगों का आयुष्मान कार्ड बनाने में सहयोग करने काे कहा. स्वास्थ्य विभाग के पदाधिकारी ने डायरिया की रोकथाम को लेकर जानकारी दी. मुखिया व पंचायत समिति सदस्यों ने पीएचडी विभाग के पदाधिकारी पर अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए कई पंचायतों में नल जल का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की. सदस्यों ने बिजली विभाग के पदाधिकारी व कर्मी के विरुद्ध अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए उपभोक्ताओं को ससमय विद्युत कनेक्शन नहीं देने एवं किसानों के खेतों तक बिजली की सुविधा उपलब्ध कराने का मांग की. सदस्यों ने पूर्व के बैठक में लिये गये प्रस्ताव पर कार्रवाई नहीं होने पर नाराजगी व्यक्त की. दसौत पंचायत मुखिया ने पंचायत में हो रखे जल जमाव की समस्या से अवगत कराया. मौके पर बीडीओ आलोक कुमार सिंह, बीपीआरओ राजू कुमार, सीडीपीओ प्रियंका, एमओ नूरजहां, बीइओ रामजन्म सिंह, बीएओ उमेश बैठा, स्वास्थ्य प्रबंधक अमानुल्लाह, विद्युत विभाग के जेई आकाश कुमार वर्मा, उप प्रमुख पूनम देवी, मुखिया रामचंद्र सिंह, संजीव पासवान, बिनोद पासवान, नटवर कुमार राय, सुनैना देवी, अशर्फी सहनी, पंसस सरोज कुमार, अवधेश कुमार, सीताराम यादव, देवेंद्र चौधरी, शंभू बैठा, गुंजन सिंह, बैजनाथ मुखिया, पूनम कुमारी आदि थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें