24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुंगेर गंगा नदी के छर्रा पट्टी घाट पर स्नान करने के दौरान डूबने से युवक की मौत

सावन महीने की दूसरी सोमवारी को मुंगेर गंगा नदी के छर्रा पट्टी घाट पर स्नान करने के दौरान एक युवक की डूब जाने से मौत हो गयी.

साहेबपुरकमाल.

सावन महीने की दूसरी सोमवारी को मुंगेर गंगा नदी के छर्रा पट्टी घाट पर स्नान करने के दौरान एक युवक की डूब जाने से मौत हो गयी. जिसकी पहचान बलिया नगर परिषद क्षेत्र के ऊपर टोला वार्ड 8 निवासी उपेंद्र शर्मा का 18 वर्षीय पुत्र मदन कुमार के रूप में हुई है. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे सीओ संतोष कुमार, थाना प्रभारी हिमांशु कुमार ने गोताखोर की मदद से शव की बरामदगी की कार्रवाई शुरू की और गोताखोर के कुछ घंटे के प्रयास से शव बरामद हो गया. जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. परिजनों के अनुसार सावन की सोमवारी को मंदिर में भगवान शिव की पूजा अर्चना को लेकर मदन कुमार अपने कुछ साथियों के साथ सुबह करीब सात बजे छर्रा पट्टी घाट पहुंचा. घाट पर पहुंचने के बाद जब वह नदी में स्नान करने के लिए प्रवेश किया तो उसे नदी की गहराई का अंदाज नहीं होने के कारण कुछ दूर जाने के बाद अचानक असंतुलित होकर गहरे खाई में फिसल गया और जब तक कोई उसे बचाने की कोशिश करता तब तक वह डूब गया. उसके डूबते ही साथियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. जिससे आस पास के लोग भी पहुंच गया और शव की खोजबीन शुरू कर दिया परंतु सफलता नहीं मिल पाया. इस बीच उसके साथियों ने मोबाइल से इसकी सूचना परिजन को दिया. जबकि स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दिया. प्रशासन और परिजन के पहुंचने पर स्थानीय गोताखोर राकेश कुमार, पप्पू सहनी, हितेश कुमार, निराला कुमार और अविनाश कुमार की टीम झग्गर की सहायता से शव की खोजबीन शुरू कर दी और करीब चार घंटे बाद शव को बरामद कर लिया. मृतक ग्यारहवीं का छात्र था और परिवार में सबसे छोटा था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें