22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Doranda College Ranchi : डोरंडा कॉलेज को मॉडल कॉलेज बनायेंगे : कुलपति

डोरंडा कॉलेज ने सोमवार को अपना 62वां स्थापना दिवस मनाया. मुख्य अतिथि के रूप में रांची विवि के कुलपति डॉ अजीत कुमार सिन्हा शामिल हुए.

डोरंडा कॉलेज ने अपना 62वां स्थापना दिवस मनाया रांची. डोरंडा कॉलेज ने सोमवार को अपना 62वां स्थापना दिवस मनाया. मुख्य अतिथि के रूप में रांची विवि के कुलपति डॉ अजीत कुमार सिन्हा शामिल हुए. कुलपति ने कहा कि डोरंडा कॉलेज को मॉडल कॉलेज के रूप में विकसित किया जायेगा. इसके अलावा यहां की लाइब्रेरी और प्रेक्षागृह को आधुनिक बनाने के लिए कॉलेज प्रशासन प्रस्ताव बनाकर भेजे. इसके अलावा कुलपति ने कॉलेज के बेहतर नैक ग्रेड के लिए आवश्यक कदम उठाने की बात कही. वहीं कॉलेज के प्राचार्य डॉ राजकुमार शर्मा ने कॉलेज की वार्षिक गतिविधियों और विकास के बारे में जानकारी दी. विशिष्ट अतिथि डॉ नलिन कुमार ने कहा कि युवा कल के भविष्य हैं. मौके पर सम्मानित अतिथि के रूप में सेवानिवृत्त आइएएस रणेंद्र कुमार, प्रो रजनी आदि मौजूद थे. कॉलेज की सांस्कृतिक समिति की ओर से विभिन्न कार्यक्रम किये गये और विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया. गीतांजलि सोसाइटी की संगीत टीम ने स्नेहाशीष शुभम और श्रीजन के नेतृत्व में सूफी गीत, वेस्टर्न गीत व रैप संगीत प्रस्तुत किया. अभिरंग सोसाइटी ने द्रौपदी वस्त्र हरण नामक नृत्य नाटिका की शानदार प्रस्तुति दी. इसमें नारी जीवन की कठिनाइयों पर प्रकाश डाला गया. अमांशी प्रिया और वंदना ने शास्त्रीय नृत्य की धुनों से दर्शकों को आनंदित किया. आदिवासी नृत्य की प्रस्तुति ने सभी को झारखंड की उत्सवी संस्कृति से जोड़ा. मंच संचालन डॉ कमल बोस ने किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें