26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गौरीशंकर रोड गुरुद्वारा साहिब में मनाया गया प्रकाश उत्सव

जुगसलाई के गौरीशंकर रोड गुरुद्वारा साहिब में सिखों के आठवें गुरु श्री हरकिशन साहब जी का प्रकाश उत्सव मनाया गया. इस मौके पर जसपाल सिंह छाबड़ा कीर्तनी जत्था ने संगत को कीर्तन गायन से निहाल किया.

जमशेदपुर :

जुगसलाई के गौरीशंकर रोड गुरुद्वारा साहिब में सिखों के आठवें गुरु श्री हरकिशन साहब जी का प्रकाश उत्सव मनाया गया. इस मौके पर जसपाल सिंह छाबड़ा कीर्तनी जत्था ने संगत को कीर्तन गायन से निहाल किया. इस मौके पर गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान अमरजीत सिंह गांधी द्वारा झारखंड गुरुद्वारा एवं सेंट्रल गुरुद्वारा कमेटी के चेयरमैन सरदार शैलेंद्र सिंह, सीजीपीसी बिल्डिंग निर्माण कमेटी के प्रमुख सुरेंद्र पाल सिंह टीटू, महासचिव अमरजीत सिंह, गुरदयाल सिंह, सुखदेव सिंह बिट्टू, सुरेंद्र सिंह शिंदे, सरबजीत सिंह ग्रेवाल, चरणपाल सिंह को शॉल भेंटकर सम्मानित किया गया.

इस मौके पर सरदार शैलेंद्र सिंह ने शिरोमणि शहीद बाबा जीवन सिंह जी के जन्मदिवस पर 4 सितंबर को पटना साहिब में गाय घाट से निकलने वाले नगर कीर्तन में शामिल होने का अनुरोध किया. कार्यक्रम को सफल बनाने में प्रधान अमरजीत सिंह गांधी के अलावा पूर्व प्रधान मोहन सिंह भाटिया, सुरेंद्र सिंह, हरजीत सिंह लाडी समेत कई का योगदान रहा. समापन के बाद दिन के 1 बजे से गुरु का लंगर संगत के बीच बांटा गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें