25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रेलवे ट्रैक पर मिला वृद्ध का शव, परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

जसीडीह थाना अंतर्गत मानिकपुर रेलवे ओवरब्रिज के समीप मंगलवार की सुबह पुलिस ने रेलवे ट्रैक से एक वृद्ध का शव बरामद किया. वृद्ध का सिर कटा हुआ था. उसकी पहचान बिहार के जमुई जिला अंतर्गत चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के गंगटी गांव निवासी लीलो ठाकुर (65 वर्ष ) के रूप में हुई है. मृतक के परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है.

प्रतिनिधि, जसीडीह :

जसीडीह थाना अंतर्गत मानिकपुर रेलवे ओवरब्रिज के समीप मंगलवार की सुबह पुलिस ने रेलवे ट्रैक से एक वृद्ध का शव बरामद किया. वृद्ध का सिर कटा हुआ था. उसकी पहचान बिहार के जमुई जिला अंतर्गत चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के गंगटी गांव निवासी लीलो ठाकुर (65 वर्ष ) के रूप में हुई है. मृतक के परिजन का आरोप है कि उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है. घटना की सूचना पाकर जसीडीह थाना व आरपीएफ के पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की. इसके बाद पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पुलिस ने मृतक के पैकेट से एक पत्र बरामद किया है. पत्र में जमीन विवाद से जुड़े गांव के ही दो लोगों का नाम लिखा हुआ है तथा वृद्ध की जमीन जबरन कब्जा करने की बात कही गयी है. पत्र में लिखा हुआ है कि राम ठाकुर व संजय ने धमकी दी थी कि जमीन नहीं देने पर जान मार कर फेंक देंगे. पैसा नहीं देने पर जमीन नहीं लिखेंगे. संजय घर पर आकर बोला था कि 10 लाख रुपये लो और जमीन लिख दो, नहीं तो तुम समझना. वहीं मृतक के परिजन मनोज ठाकुर, प्रमोद ठाकुर ने बताया कि लीलो ठाकुर सोमवार की सुबह घर से निकले थे, जो रात तक घर नहीं लौटे. उनके मोबाइल पर संपर्क करने पर कहा कि माधोपुर बाजार में हैं, जल्द घर लौटेंगे. इसके बाद देर रात तक घर नहीं लौटे, तो परिजनों ने पुनः फोन किया, तो संपर्क नहीं होने लगा. इसके बाद दूसरे दिन सुबह में मोबाइल पर सूचना मिली कि लीलो ठाकुर का शव रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ है. यहां पहुंच कर शव की पहचान की. उन्होंने आरोप लगाया कि गांव के तीन व्यक्ति ने मिलकर जमीन विवाद में हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है. इधर, मंगलवार की सुबह को स्टेशन के अधिकारी द्वारा पुलिस को सूचना दी थी कि मानिकपुर ओवरब्रिज के समीप पोल संख्या 324/19-21 के अप लाइन पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही एसआइ विनोद कुमार, आरपीएफ एएसआइ सुनील कुमार पाठक, एसके दत्ता पुलिस जवान के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की. साथ ही मृतक के पास से मोबाइल बरामद की. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें