23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डूबे बच्चों के परिजनों ने बबुआ घाट पर डाला डेरा, गंगा में ढूढ़ रहा गोताखोर

दो बच्चों की मौत से हजरतगंज बाड़ा मुहल्ले में पसरा मातमी सन्नाटा, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

– बच्चों का साइकिल व कपड़ा घाट पर मिला, परिजनों में मचा कोहराम

– दो बच्चों की मौत से हजरतगंज बाड़ा मुहल्ले में पसरा मातमी सन्नाटा, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

– एक का पिता ठेला पर बेचता है सब्जी तो दूसरे के पिता करता है दर्जी का काम

प्रतिनिधि, मुंगेर

कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज बाड़ा निवासी मो. इम्तियाज व मो. परवेज एवं उसके घर वालों को सोमवार की रात लगभग 8 बजे पता चला कि जिन बेटों को वह ढूढ़ रहा है वह बबुआ घाट में गंगा स्नान करने के दौरान गंगा में डूब गया है. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया और मुहल्ले में मातमी सन्नाटा पसर गया. बच्चों के परिजन व मुहल्ले के लोग बबुआ घाट की ओर दौड़ पड़े. परिजनों के चित्कार से गंगा घाट गमगीन हो गया.

दोस्तों के साथ घुमने निकले दो बालक गंगा में डूबा

बताया जाता है कि हजरतगंज बाड़ा गली नंबर- दो निवासी मो. इम्तियाज के 13 वर्षीय पुत्र तौफिक एवं गली नंबर-8 निवासी मो. परवेज का 12 वर्षीय पुत्र फैजान सोमवार को अपने अन्य चार साथी के साथ साइकिल से घूमने निकला. सभी बच्चे कंपनी गार्डन में खेलने के बाद बबुआ घाट पहुंचा. बच्चे उफनती गंगा में छलांग लगा कर अठखेली करने लगा. फैजान और तौफिक दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ कर गंगा में कूद रहा था. तीन बार तो दोनों आसानी से कूद कर बाहर निकल आया. लेकिन चौथी बार जब गंगा में कूदा तो दोनों बाहर नहीं निकला.

साथ गये बच्चों से पूछताछ में डूबने की बात आयी सामने

बताया जाता है कि सोमवार की शाम 7 बजे तक जब फैजान व तौफिक घर नहीं आया तो दोनों के परिजन दोनों को ढूढ़ने लगे. ढूढ़ने के दौरान पता चला कि फैजान व तौफिक मुहल्ले के चार अन्य बच्चों के साथ घूमने गया था. जब दोनों के परिजन उन बच्चों के घर जाकर उनसे दोनों के बारे में पूछताछ किया. लेकिन कोई बच्चा कुछ बता नहीं रहा था. जब सख्ती से पूछताछ किया गया तो बच्चों ने बताया कि खेलने के बाद हमलोग बबुआ घाट पर गंगा में नहाने चले गये. नहाने के दौरान ही फैजान व तौफिक गंगा में डूब गया. वह सभी डर गया था.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

बताया जाता है कि गंगा में डूबे फैजान का पिता परवेज आलम ठेला पर घूम-घूम कर सब्जी बेचता है. उसे चार बेटी और दो बेटा है. फैजान दो बेटों में सबसे बड़ा बेटा था. जबकि परवेज आलम दर्जी का काम करता है. जिसे 4 बेटा और एक बेटी है. डूबने वाला तौफिक चार बेटों में सबसे बड़ा था. तौफिक पढ़ाई नहीं करता था और बाल मजदूर के रूप में काम करता था. जबकि फैजान मुहल्ले में ही एक विद्यालय में कक्षा तीसरी का छात्र है. दोनों का साइकिल व कपड़ा भी बबुआ घाट पर मिला है. परवेज व उसकी पत्नी अजमेरी खातून और इम्तियाज व उसकी पत्नी शबैनूर का रो-रो कर बुरा हाल है.

कहते हैं एसडीओ

सदर एसडीओ शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद गोताखोरों की टीम को लगाया गया है. उनके द्वारा गंगा में लगातार दोनों डूबे बच्चों की खोज की जा रही है. लेकिन अब तक बच्चों का पता नहीं चल सका है. बच्चों के मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें