24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एएमयू शाखा की समस्याओं पर सांसद ने केंद्रीय शिक्षा मंत्री से की चर्चा

किशनगंज सांसद डॉ मो जावेद आजाद ने एएमयू किशनगंज शाखा के मुद्दे को लेकर केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात की. मुलाकात के क्रम में सांसद ने एएमयू किशनगंज शाखा के साथ हो रहे भेदभाव पर बातचीत करते हुए समाधान की मांग की.

किशनगंज. किशनगंज सांसद डॉ मो जावेद आजाद ने एएमयू किशनगंज शाखा के मुद्दे को लेकर केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से मुलाकात की. मुलाकात के क्रम में सांसद ने एएमयू किशनगंज शाखा के साथ हो रहे भेदभाव पर बातचीत करते हुए समाधान की मांग की. वहीं किशनगंज एएमयू शाखा के लिए चकला में आवंटित 243 एकड़ भूमि में एनजीटी की रोक के बावजूद भी उसी भूमि से सटे पुलिस लाइन की निर्माण कार्य की प्रगति का जिक्र करते हुए केंद्र और बिहार में एनडीए सरकार के दोहरे मापदंड पर सवाल खड़ा किया है. वहीं केंद्र सरकार इस मुद्दे पर चुपी साधे हुए है. जावेद किशनगंज एमएमयू शाखा को लेकर गंभीर हैं. वह मामले में कार्रवाई को लेकर बिहार सरकार व केंद्र सरकार मंत्री व पदाधिकारी मिलकर अड़चन को दूर कराने की दिशा में पहल कर रहे हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें