30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो अलग-अलग मामले का फरारी अभियुक्त गिरफ्तार, भेजा जेल

स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार को दो अलग-अलग मामले के फरारी अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है.

सूर्यगढ़ा. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत मंगलवार को दो अलग-अलग मामले के फरारी अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान राम ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर कटेहर निवासी रामदास पासवान के पुत्र विनय पासवान और अलीनगर निवासी स्व भगवान यादव का पुत्र संजीव यादव को गिरफ्तार किया गया. वो मामले में फरार चल रहा था. गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

एनबीडब्ल्यू का वारंटी गिरफ्तार

सूर्यगढ़ा. स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत एक एनबीडब्ल्यू का वारंटी सिंगारपुर से गिरफ्तार किया गया. सूर्यगढ़ा थानाध्यक्ष भगवान राम ने बताया कि सिंगारपुर निवासी सत्यदेव सिंह के पुत्र रामप्रवेश सिंह को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर उसके घर से गिरफ्तार किया गया. वो एनबीडब्ल्यू का वारंटी था और फरार चल रहा था. वहीं गिरफ्तार अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

आर्म्स एक्ट का आरोपी गिरफ्तार

लखीसराय. कवैया पुलिस ने पंजाबी मोहल्ला में छापेमारी कर आर्म्स एक्ट के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि पंजाबी मोहल्ला निवासी बनारसी पासवान के पुत्र रंजीत कुमार उर्फ विनोद को आर्म्स एक्ट के मामले में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें