23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपराधियों ने आभूषण दुकान पर की फायरिंग

शहर के कसेरा टोली स्थित अमन ज्वेलर्स नामक आभूषण दुकान पर मंगलवार की दोपहर लगभग 12 बजे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दिया. गोलीबारी में दुकान का मालिक दिलीप सोनी बाल -बाल बच गया.

संवाददाता, सीवान. शहर के कसेरा टोली स्थित अमन ज्वेलर्स नामक आभूषण दुकान पर मंगलवार की दोपहर लगभग 12 बजे अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दहशत फैला दिया. गोलीबारी में दुकान का मालिक दिलीप सोनी बाल -बाल बच गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि हमलावर दुकान के अंदर प्रवेश किया था .किसी बात को लेकर दोनों के बीच पहले बकझक हुई. उसके बाद हाथापाई होने लगी. इसके बाद हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग कर फरार हो गये. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना से गोली के दो खोखे को बरामद किया. पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली की नगर थाना क्षेत्र के कसेरा टोला अंतर्गत अमन ज्वेलर्स की दुकान पर फायरिंग की गई. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए नगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पूछताछ के क्रम में दुकान के मालिक दिलीप सोनी द्वारा बताया गया कि गुड्डू शर्मा के साथ उनका जमीन का विवाद है. इस संबंध में आज सुबह दोनों के बीच बातचीत हुई थी. विवाद का निदान नहीं हो पाने के कारण गुड्डू शर्मा दुकान पर आया और दोनों के बीच बहस हो गई. इसी क्रम में गुड्डू शर्मा द्वारा दिलीप सोनी को धक्का देते हुए डरा धमका कर दो राउंड हवाई फायरिंग की गयी. फायरिंग की घटना में किसी व्यक्ति को कोई चोट नहीं पहुंची है. गुड्डू शर्मा घटनास्थल से फरार है. दुकान एवं आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज को पुलिस खंगाल रही है. पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है. घटना के संबंध में स्वर्ण व्यवसायी दिलीप सोनी द्वारा कुछ भी नहीं बताया गया. तोड़फोड़ की घटना में नामजद है गुड्डू शर्मा आठ अप्रैल 2023 को दोपहरमें लगभग एक दर्जन अपराधियों ने अमन ज्वेलर्स दुकान में तोड़ फोड़ कर स्वर्ण व्यवसायी से 10 लाख की रंगदारी मांगी गयी थी. अपराधियों ने गाली गलौज करते हुए रंगदारी नहीं देने पर अंजाम बुरा होने की धमकी देकर निकल गये थे. घटना के संबंध में व्यवसायी के पुत्र अमन कुमार सोनी द्वारा बताया गया था कि वह अपने कर्मचारियों के साथ दुकान पर बैठा था. इसी दौरान 10 की संख्या में अपराधी उसके दुकान के सामने आये उसमें से एक अपराधी दुकान में घुसकर गाली गलौज करते हुए 10लाख रुपए रंगदारी देने की बात कही. जब अमन कुमार सोनी ने गाली गलौज करने से मना किया तो अपराधी द्वारा दुकान में तोड़ फोड़ किया जाने लगा. रंगदारी नहीं देने की स्थिति में अपराधियों द्वारा अंजाम बुरा होने की धमकी दी गई. दिलीप कुमार सोनी द्वारा नगर थाने में आवदेन देकर गुड्डू शर्मा, नीरज पटेल, विनोद कसेरा उर्फ शिव दयाल कसेरा एवं पांच से छह अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें