22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bagaha Madhubani News : पढ़ने जा रही नाबालिग छात्रा को बोलेरो सवार अज्ञात अपराधियों ने अगवा का किया प्रयास, विफल

Bagaha Madhubani News : पुलिस जिला बगहा अंतर्गत धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग लड़की की तस्करी करने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है.

Bagaha Madhubani News : बगहा/मधुबनी. पुलिस जिला बगहा अंतर्गत धनहा थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग लड़की की तस्करी करने का प्रयास करने का मामला प्रकाश में आया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर 112 इमरजेंसी पुलिस की सहयोग से लड़की को मधुबनी पीएचसी में इलाज कराने के बाद पुलिस को सौंप दी गयी है.

Bagaha Madhubani News : बच्ची ने दिखाई बहादुरी

गौरतलब हो कि एक गांव की 11 वर्षीय एक छात्रा अपने घर से स्कूल में पढ़ने के लिए निकली थी कि रास्ते में ही दो बोलेरो पर सवार कुछ अज्ञात लोग उसको बहला फुसलाकर अपने गाड़ी में बैठा लिए एवं बिस्कुट खिला दिए. कुछ दूर जाने के बाद वह शौच के बहाने मधुबनी की सरेह में गाड़ी रुकने के लिए बोली. जब अज्ञात व्यक्तियों द्वारा बोलेरो रोका गया तो वह उतरकर चिल्लाते हुए भागने लगी व थोड़ी दूर जाने के बाद गिरकर बेहोश हो गयी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आस पास की कुछ महिलाएं उसकी तरफ दौड़ने लगी. वही महिलाओं को अपनी तरफ आते देख बोलेरो सवार भाग सभी लोग निकले. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना 112 पुलिस को दी गयी. 112 पुलिस मौके पर पहुंच नाबालिग लड़की को लेकर पीएचसी मधुबनी पहुंची. जहां चिकित्सक द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया. इलाज के बाद लड़की को होश में आने पर उसको धनहा थाना पुलिस को सौंप दिया गया. इस संदर्भ में धनहा थानाध्यक्ष धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. नाबालिग लड़की से पूछताछ के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें