29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तीन सूत्री मांगो के समर्थन में सीपीएम का एक दिवसीय धरना प्रदर्शन

सीपीएम अंचल इकाई मधेपुर के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को विभिन्न तीन सूत्री मांगों के समर्थन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया.

मधेपुर . सीपीएम अंचल इकाई मधेपुर के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को विभिन्न तीन सूत्री मांगों के समर्थन में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों की मांगों में भेजा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुरेंद्र पासवान के साथ 15 जुलाई को मारपीट एवं उत्पीड़न करने वाले आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करने, भेजा थाना के थानाध्यक्ष सूरज कुमार एवं भेजा थाना कांड संख्या 62/24 के अनुसंधानकर्ता को अविलंब निलंबित किए जाने तथा खेतिहर मजदूर दलित महिला अल्पसंख्यक एवं कमजोर वर्गों पर हो रहे हमले एवं अत्याचार पर रोक लगाने की मांग शामिल है. धरना स्थल पर ही सीपीएम नेता राम नारायण यादव की अध्यक्षता में एक सभा हुई. सभा के संबोधन में पार्टी के राज्य सचिव लालन चौधरी ने कहा कि पंचायत समिति सदस्य के साथ जिस तरह की घटना हुई, यह न्याय संहिता का अपमान है.हर दिन राज्य में आपराधिक घटना को अंजाम दिया जा रहा है. राम नारायण यादव ने कहा कि समाज में गरीब, दलित एवं कमजोर वर्ग के लोगो को कुचलने का काम किया जा रहा है. प्रशासन दबंग लोगो को मदद पहुंचा रहा है. धरना को खेतिहर मजदूर यूनियन के राज्य महासचिव भोला प्रसाद, जिला मंत्री मनोज कुमार यादव, शशिभूषण प्रसाद, उमेश राय, विजय पासवान, उमाशंकर प्रसाद, मो हारुन, नवीन कुमार, बिरेंद्र कुमार पूर्वे, राम विलास मंडल, आमोद कुमार मंडल सहित अन्य लोगो ने भी संबोधित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें