22.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनएच-57 पर बेरुआ पुल के नीचे मिला युवक का शव

गायघाटथाना क्षेत्र के एनएच-57 पर बेरुआ पुल के नीचे एक अधेड़ युवक का शव मिला़ शव को देखने के आसपास के गांव के लोग व सड़क चलते लोगों की भीड़ जुटने लगी.

फोरेंसिक टीम ने की जांच, युवक की पहचान नहीं हो सकी प्रतिनिधि, गायघाट थाना क्षेत्र के एनएच-57 पर बेरुआ पुल के नीचे एक अधेड़ युवक का शव मिला़ शव को देखने के आसपास के गांव के लोग व सड़क चलते लोगों की भीड़ जुटने लगी. मौके पर पहुंची गायघाट थाने की पुलिस ने क्षेत्र को सील करते हुए मौजूद लोगों से शव की शिनाख्त करवाने लगी. फिर जिला से आई एफएसएल की टीम के जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. लोगों में चर्चा थी कि पुल से गिरने या कूदने के वजह से यह घटना हुई है. गायघाट थानाध्यक्ष व प्रशिक्षु डीएसपी पूजा कुमारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है़ फॉरेंसिक टीम अपना काम कर रही है और पुलिस शव का शिनाख्त करवाने में लगी हुई है़ साथ ही मौत का कारण का पता कर रही है. खबर लिखे जाने तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें