31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आहर में डूबने से दो बच्चे की मौत, परिजनों में कोहराम

चरकापत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत महेश्वरी पंचायत के बोथा गांव में मंगलवार को आहर के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी.

सोनो. चरकापत्थर थाना क्षेत्र अंतर्गत महेश्वरी पंचायत के बोथा गांव में मंगलवार को आहर के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी. मृतक बच्चों की पहचान बोथा गांव निवासी कुद्दुस मियां और केबुनिया खातून की पुत्री सकीना खातून (10) और इसी गांव के निवासी शहादत मियां और सतमिना खातून का पुत्र अरशद अंसारी (9) के रूप में हुई है. घटना के संदर्भ में बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे समीप के गांव मुसहराटांड़ के मदरसा से पढ़कर वापस बोथा स्थित अपने घर आ रहे थे तभी कब्रिस्तान आहर के समीप पगडंडी पर पैर फिसलने से अरशद आहर के पानी में जा गिरा. डूब रहे अरशद को बचाने के लिए सकीना आहर में उतरी लेकिन वह भी निकल नहीं सकी. बताया जा रहा है कि कुछ माह पूर्व आहर के बीच पानी के लिए गड्ढे बनाए गए थे जिसमें ज्यादा पानी होने के कारण बच्चे डूब गए. साथ आ रहे बच्चों ने जब अरशद और सकीना को डूबते देखा तब दौड़कर गांव आया और लोगों को स्थिति की जानकारी दिया. फौरन ग्रामीण उक्त आहर पर पहुंचे और दोनों बच्चे को निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई वहीं परिवार सदस्यों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. मर्माहत ग्रामीण घटना से स्तब्ध थे. इधर मृतक के परिजनों ने शव के पोस्टमार्टम सहित अन्य कानूनी प्रक्रिया न करने का फैसला लिया. चरकापत्थर थानाध्यक्ष अनिरुद्ध कुमार ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन परिवार सदस्यों द्वारा कानूनी प्रक्रिया से मनाही की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें