24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस लाइन में होगा स्वतंत्रता दिवस पर मुख्य समारोह का आयोजन

समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में मंगलवार को जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस समारोह के सफल आयोजन को लेकर बैठक हुई.

मधुबनी. समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में मंगलवार को जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा की अध्यक्षता में स्वतंत्रता दिवस समारोह के सफल आयोजन को लेकर बैठक हुई. जिलाधिकारी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर मुख्य समारोह के सफल आयोजन के लिए संबंधित अधिकारियों को कई आवश्यक निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस समारोह के मुख्य समारोह का आयोजन पुलिस लाइन मधुबनी परिसर में किया जाएगा. उन्होंने भवन निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता को मैदान की तैयारी एवं मंच सज्जा के लिए जरूरी निर्देश भी दिए. मुख्य समारोह में झंडोत्तोलन कार्यक्रम प्रातः 09 बजे से आरंभ होगा. इस अवसर पर जिले की प्रभारी मंत्री सहित सभी गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित किया जाएगा. जिलाधिकारी ने कहा कि इस अवसर पर जिले के स्वतंत्रता सेनानियों को भी सम्मानित किया जाएगा. मुख्य समारोह में बिहार पुलिस, एसएसबी, होमगार्ड, एनसीसी, स्काउट गाइड आदि की टुकड़ियां परेड में शामिल होंगी. उन्होंने कहा कि परेड की तैयारी के लिए अच्छी तरह से पूर्वाभ्यास किया जाए. डीएम ने निर्देश दिया कि नगर में साफ-सफाई के पर्याप्त इंतजाम किए जाएं. जिले में स्थापित महापुरुषों की प्रतिमाओं एवं स्मारकों की साफ-सफाई का भी निर्देश दिया गया. फैंसी क्रिकेट मैच लेकर सभी आवश्यक तैयारी करने का आदेश दिया गया. जिले के महादलित टोले में पदाधिकारियों की उपस्थिति में टोले के बुजुर्ग झंडोत्तोलन करेंगे. इसको लेकर जिलाधिकारी ने संबंधित पदाधिकारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए. बैठक में नगर आयुक्त अनिल चौधरी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी परिमल कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी सदर अश्विनी कुमार, सिविल सर्जन डॉ. नरेश कुमार भीमसारिया, प्रशिक्षु जिला जनसंपर्क पदाधिकारी अमन कुमार आकाश सहित जिले के सभी वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें