26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीडीएस अनाज घोटाला के दोषियों पर कार्रवाई की मांग को ले होगा आंदोलन : विनय सिंह

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता विनय सिंह ने कहा है कि पीडीएस अनाज घोटाला के दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर जल्द आंदोलन किया जायेगा. इसको लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक में आंदोलनात्मक रणनीति तैयार की जायेगी.

भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता विनय सिंह ने कहा है कि पीडीएस अनाज घोटाला के दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर जल्द आंदोलन किया जायेगा. इसको लेकर भाजपा ओबीसी मोर्चा की बैठक में आंदोलनात्मक रणनीति तैयार की जायेगी. उक्त बातें उन्होंने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही. श्री सिंह ने कहा कि गिरिडीह जिले में 87 हजार क्विटंल अनाज की हेराफेरी हुई है. इसका खुलासा कई माह पहले हो चुका है. इस मामले में जांच रिपोर्ट विभागीय स्तर पर दबाकर घोटालेबाजों को पीडीएस घोटाले के अनाज का समायोजन का छूट दिया जा रहा है. यह काफी गंभीर मामला है. उन्होंने कहा कि अनाज हेराफेरी मामले में दोषियों पर कार्रवाई करने से संबंधित विभाग आनाकानी कर रहा है. चूंकि यह गरीबों का सवाल है. लिहाजा भाजपा ओबीसी मोर्चा इस मामले को लेकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग करती है. कहा कि जिले में खाद्य सुरक्षा अधिनियम की धज्जियां उड़ायी जा रही है. श्री सिंह ने कहा कि लंबे समय से पन्द्रह दिनों का अवधि विस्तार देकर घोटालेबाजों को मौका दिया जा रहा है. कहा कि घोटाले के अनाज के समायोजन के फेर में पिछले तीन महीने से अनाज वितरण में गिरिडीह जिला राज्य में पिछड़ रहा है. उन्होंने कहा कि प्रभात खबर ने इस मामले की खुलासा की है. श्री सिंह ने कहा कि भ्रष्टाचारियों को राज्य सरकार का संरक्षण मिल रहा है. यही वजह है कि अनाज हेराफेरी मामले में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. इससे जनता में भारी आक्रोश है. गरीबों का निवाला छिनने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई जरूरी है. कहा कि इस गंभीर मामले को लेकर पार्टी के नेताओं से मंत्रणा करने के बाद आगे का कदम उठाया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें