24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खंडोली मोड़ में हुई छिनतई मामले में दो गिरफ्तार, सामान बरामद

विगत 22 जुलाई को खंडोली मोड़ के पास बाइक सवार महिला से रुपये व अन्य सामानों से भरा बैग छीन कर भागने वाले अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपियों के साथ ही पुलिस ने लूट की कुछ राशि समेत अन्य सामान बरामद किया.

विगत 22 जुलाई को खंडोली मोड़ के पास बाइक सवार महिला से रुपये व अन्य सामानों से भरा बैग छीन कर भागने वाले अपराधियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. आरोपियों के साथ ही पुलिस ने लूट की कुछ राशि समेत अन्य सामान बरामद किया. पकड़े गये दोनों आरोपी छोटकी खरगडीहा पंचायत के बिझेया गांव के रहने वाले सुधाकर कुमार और दाऊद अंसारी हैं. दोनों को नवडीहा ओपी ले जाकर पुलिस ने पूछताछ की. पूछताछ में दोनों ने खंडोली मोड़ की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की इसके बाद आवश्यक कार्रवाई करते हुए दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया गया.

एसपी के निर्देश पर बनी छापेमारी टीम को मिली सफलता

एसपी दीपक कुमार शर्मा को गुप्त जानकारी मिली थी कि सोमवार की शाम बाइक में सवार दो संदिग्ध छोटकी खरगडीहा के रास्ते नवडीहा की ओर जा रहा है. एसपी के निर्देश पर पुलिस इंस्पेक्टर ममता कुमारी, थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह, नवडीहा ओपी प्रभारी दीपक कुमार, एसआई सुरेंद्र सिंह, अमित कुमार चौधरी और श्वेता कुमारी को छापेमारी टीम में शामिल किया गया. छापेमारी टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पल्सर पर सवार होकर भाग रहे दोनों को पकड़ लिया. पकड़े गए अपराधी बिझेया गांव निवासी सुधाकर कुमार और दाउद अंसारी ने खंडोली मोड़ में हुई छिनतई की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. उक्त अपराधियों के पास से पुलिस ने मोबाइल, काले रंग का लेडिस पर्स, दो हजार दो सौ रुपये और लूट कांड में प्रयुक्त पल्सर बाइक (जेएच 11 एक्यू 8095) को भी बरामद किया है.

पति के साथ मायके आ रही थी महिला

बताया जाता है कि 22 जुलाई को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के अकदोनी गांव से बाइक में सवार होकर पिंकी देवी अपने पति तुलो कृष्ण यादव के साथ शाम अपने मायके बड़कीटांड जा रही थी. साढ़े छह बजे जैसे ही खंडोली मोड़ के पास पहुंचे पीछे से बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए बाइक में बैग लेकर बैठी महिला के हाथ से बैग छीन लिया. बैग बचाने के क्रम में महिला गिर गयी और घायल हो गयी थी. जबकि बैग में रखे 19 हजार नगदी, ओप्पो कम्पनी का मोबाइल , एटीएम कार्ड लेकर बदमाश भाग निकलने में सफल रहे. इस संबंध में बेंगाबाद थाना में कांड संख्या 102/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें