30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संपतचक : संपत्ति के विवाद में घर में घुस महिला की गोली मार कर हत्या

फुलवारीशरीफ . मंगलवार की सुबह संपतचक में गोपालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इलाहीबाग में 60 वर्षीय महिला मनोरमा देवी की गोली मार हत्या कर दी गयी.

फुलवारीशरीफ . मंगलवार की सुबह संपतचक में गोपालपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इलाहीबाग में 60 वर्षीय महिला मनोरमा देवी की गोली मार हत्या कर दी गयी. हत्या की वारदात को बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंजाम दिया जो वहां लगे सीसीटीवी में साफ नजर आये हैं. महिला की हत्या फर्स्ट फ्लोर के कमरे में की गयी जबकि अन्य तीन फ्लोर पर किरायेदार थे. सूचना पाकर गोपालपुर थाना पुलिस डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम को बुलाकर छानबीन की. महिला की हत्या की खबर सुनकर इलाहीबाग में रहने वाली उसकी बेटी पूनम भी वहां पहुंची और हत्या में अपने भाई, चचेरे भाई उसके साढ़ू, साढ़ू के बेटे समेत अन्य के खिलाफ आरोप लगाया है. बताया जाता है कि फुलवारीशरीफ नया टोला निवासी नन्हु राय की पत्नी मनोरमा देवी इलाहीबाग में अपने चार मंजिला मकान में फर्स्ट फ्लोर पर मौजूद थी. सुबह करीब आठ बजे के आसपास तीन बदमाश घुसे और मनोरमा देवी को ताबड़तोड़ कई गोली मार दी. पुलिस के मुताबिक महिला के शरीर में सिर में दो व पीठ में दो गोली लगी है. किरायेदार शोर मचाने लगे. मनोरमा देवी के पति नन्नू राय की भी संपत्ति को लेकर हत्या की गयी थी और इसकी भी हत्या के पीछे संपत्ति का विवाद बताया जाता है. फुलवारीशरीफ के नया टोला के लोगों ने बताया कि संजय की दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है और वह अपने घर पर ही रहता है. गोपालपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि संपत्ति विवाद में महिला की हत्या की गयी है. परिवार के लोग अभी तक लिखित प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी है. सीसीटीवी फुटेज में जिन अपराधियों का चेहरा नजर आया है, उनकी पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

नौबतपुर में चार साल पहले की गयी थी पति की हत्या

मनोरमा के पति ईश्वर चंद उर्फ नन्नू राय की भी करीब चार साल पूर्व नौबतपुर इलाके में हत्या कर दी गयी थी. ईश्वर चंद मूल रूप से फुलवारीशरीफ थाना के नया टोला के रहने वाले थे. कई साल पहले जब बेटे के साथ संपत्ति विवाद हुआ तो उन्होंने अपना नया मकान संपतचक के इलाहीबाग में बनाया और पत्नी मनोरमा के साथ रहने लगे. ईश्वर चंद को दो बेटे संजय और चुन्नू एक बेटी पूनम है. चुन्नु करीब 15 से 20 साल पूर्व लापता हो गया. संजय नया टोला में परिवार के साथ रहता है. बताया जाता है कि ईश्वर के पास नौबतपुर बिक्रम रोड फुलवारी और संपतचक में काफी जमीन जायदाद है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें