27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bhagalpur News: 2 दिनों में कुख्यात अपराधि टिंकू मियां फिर जेल से आया बाहर, अंडरवर्ल्ड में सरगर्मी तेज

Bhagalpur News: कुख्यात अपराधि टिंकू मियां फिर जेल से बाहर आगया जिसे लेकर अंडरवर्ल्ड में सरगर्मी तेज हो गई. इससे पहले पुलिस ने उसे जेल से बाहर आते ही गिरफ्तार कर लिया था.

Bhagalpur News: पुलिस जिला भागलपुर के कुख्यात अपराधियों में शुमार टिंकू मियां आखिरकार मंगलवार को जेल से बाहर आ गया. 14 साल बाद टिंकू मियां की आठ माह पूर्व हुई गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसे आधा दर्जन कांडों में रिमांड किया था. स्थानीय कोर्ट से जमानत याचिकाओं को खारिज किये जाने के बाद उसे हाइकोर्ट से जमानत मिली थी. जिसके बाद विगत शुक्रवार को टिंकू मियां भागलपुर सेंट्रल जेल से बाहर आया था.

जेल से बाहर आते ही गिरफ्तार

पर जेल से बाहर आते ही टिंकू मियां को भागलपुर पुलिस ने जेल गेट के पास से ही गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद अगले दिन शनिवार को उसे कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. बताया गया था कि किसी वारंट को लेकर उसकी फिर से गिरफ्तारी हुई थी. कोर्ट से उसे भागलपुर कैंप जेल भेजा गया था. उक्त वारंट के मामले में कोर्ट ने उसकी जमानत याचिका को मंजूर करते हुए जमानत दे दी. इसके बाद मंगलवार को वह फिर से जेल से बाहर आ गया. टिंकू मियां के जेल से बाहर आने के बाद भागलपुर के अंडरवर्ल्ड में सरगर्मी तेज हो गयी है. उसके प्रतिद्वंदी रहे टिंकू अंसारी की मौत के बाद विरोधी कमजोर पड़ गये हैं. इसका फायदा टिंकू मियां को मिलेगा.

Also read: Ancient languages : दुनिया की 5 सबसे प्राचीन भाषाएं

Bhagalpur News: अंडरवर्ल्ड में सरगर्मी तेज

सुनियोजित तरीके से गिरफ्तार होने और कैंप जेल जाने की चर्चा टिंकू मियां को लेकर भागलपुर अंडरवर्ल्ड को लेकर तरह तरह की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. एक चर्चा यह भी है कि टिंकू मियां सुनियोजित तरीके से सेंट्रल जेल के गेट से गिरफ्तार हुआ और अपनी योजना के तहत ही वह भागलपुर कैंप जेल गया था. जहां वह जेल में कुछ लोगों से मिला और आगे की योजना भी तैयार की है. हालांकि इस बात की पुष्टि किसी ने भी नहीं की है. एक चर्चा यह भी है कि टिंकू मियां के बाहर आने के बाद अब अंडरवर्ल्ड के अपराधी एकजुट होने लगे हैं और टिंकू मियां गैंग को ज्वाइन करने वाले हैं.

यह भी देखें-

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें