25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

घर के बाहर खड़ी कार चोरी, केस दर्ज

घर के बाहर खड़ी कार चोरी, केस दर्ज

तिलकामांझी थाना क्षेत्र के रहने वाले नीरज कुमार ने सोमवार रात चोरी हुई अपनी स्कॉर्पियो कार को लेकर केस दर्ज कराया है. दिये गये आवेदन में उन्होंने उल्लेख किया है कि सोमवार शाम 4 बजे बाजार से लौटकर उन्होंने अपनी गाड़ी अपने घर के सामने खड़ी की थी. रात 11 बजे तक गाड़ी वहीं खड़ी थी. मंगलवार सुबह 5 बजे जब उनकी नींद खुली तो पाया कि उनकी कार घर के बाहर नहीं है. उन्हें संदेह है कि अज्ञात अपराधियों ने की उनकी कार चोरी कर ली है. इधर मोजाहिदपुर थाना में बाइक चोरी के दो मामले में दर्ज कराये गये हैं. जिसमें एक गोराडीह के रहने वाले अजीत कुमार की बाइक विगत 27 जुलाई को सिंकदरपुर स्थित उनके रिश्तेदार के घर से चोरी हो गयी थी. वहीं मुर्तजाचक के रहने वाले राजन कुमार गुप्ता की बाइक विगत 25 जुलाई को मदनूचक स्थित उनके मित्र के घर के बाहर से चोरी हो गयी.

आइडी हैक कर ब्लैकमेल किये जाने की शिकायत

नाथनगर के हरिदासपुर राघोपुर निवासी गौरव कुमार मंगलवार को उनकी फेसबुक आइडी हैक किये जाने और साइबर अपराधियों द्वारा ब्लैकमेल कर पैसों की मांग किये जाने की शिकायत की है. मामले में आवेदन लेकर वह मंगलवार को साइबर थाना पहुंचे थे. जहां उन्होंने बताया कि अज्ञात साइबर अपराधियों ने उनकी आइडी हैक कर ली है और फोन कर पैसों की मांग कर रहे हैं. पैसे नहीं देने पर उनकी आइडी से जुड़े दोस्तों को गंदे मैसेज करने की धमकी दे रहा है.

इस्लामनगर स्थित घर में चोरी

इशाकचक थाना क्षेत्र के भीखनपुर स्थित इस्लामनगर के रहने वाले डॉ अली अहमद खान ने उनके घर हुई चोरी को लेकर केस दर्ज कराया है. दिये गये आवेदन में उन्होंने लिखा है कि विगत 25 जून को वह अपने बाथरूम में थे और उनकी पत्नी टहलने गयी थी. इसी क्रम में अज्ञात चोर ने डनके घर में घुसकर मोबाइल, चेकबुक व पासबुक सहित 16 हजार रुपये और दो बैग चोरी कर लिया. इशाकचक क्षेत्र के ही प्राणवती लेन के रहने वाले मो फिरोज ने विगत 21 जुलाई को उनके घर से 15 हजार रुपये नकद और एक मोबाइल चोरी किये जाने क आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.

मदद करने के नाम पर एटीएम बदल कर अवैध निकासी का आरोप, केस दर्ज

मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के काजीचक के रहने वाले उमाशंकर झा ने अज्ञात शातिरों के विरुद्ध उनका एटीएम बदल कर हजारों रुपये की अवैध निकासी करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. दिये गये आवेदन में उन्होंने कहा है कि विगत 19 जुलाई को वह एटीएम से पैसे निकालने के लिए मिरजानहाट शाखा के एसबीआई एटीएम गये थे. वहां पहले से दो युवक मौजूद थे. जहां उन्होंने बताया कि एटीएम खराब है. इसके बाद वह दूसरे एटीएम गये. जहां उनकी मदद करने के नाम पर उक्त शातिरों ने उनका एटीएम बदल लिया. इसके बाद 25 जुलाई को 30 हजार रुपये और 19 जुलाई को एक बार 10 हजार और एक बार 1500 रुपये निकासी कर लिया.

ट्रेन से ट्रॉली बैग चोरी, शिकायत दर्ज

तिलकामांझी के सच्चिदानंद नगर कॉलोनी निवासी प्रमोद चौधरी की बेटी पूर्णिमा कुमारी का ट्रॉली बैग ट्रेन से चोरी हो गया. इस संबंध में उन्होंने भागलपुर जीआरपी थाना में शिकायत दर्ज करायी है. दिये गये आवेदन में उन्होंने कहा है कि वह अपनी बहन स्वाती के साथ दिल्ली से भगालपुर आ रही थी. जहां सोमवार को बाढ़ स्टेशन के बाद उनका ट्रॉली बैग चोरी हो गया. बैग में उनका लैपटॉप, कपड़े, बहन के मैट्रिक से लेकर ग्रेजुएशन तक के सर्टिफिकेट, आधार कार्ड, पासबुक, पासपोर्ट आदि रखा था. उन्होंने बताया कि मामले में उन्होंने पुलिस से उनके सामानों को ढूंढने के लिए गुहार लगायी है. पर पुलिस मामले में तत्परता नहीं दिखा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें