29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीआरपी व थाना पुलिस के बीच हुई झड़प की रेल डीएसपी ने की जांच

शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन पर शराब बरामदगी के दौरान रेल पुलिस एवं स्थानीय पुलिस के बीच हुई झड़प एवं मारपीट के मामले की जांच करने रेल डीएसपी गौरव पाण्डेय मंगलवार को शाहपुर पटोरी स्टेशन पहुंचे.

शाहपुर पटोरी : शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन पर शराब बरामदगी के दौरान रेल पुलिस एवं स्थानीय पुलिस के बीच हुई झड़प एवं मारपीट के मामले की जांच करने रेल डीएसपी गौरव पाण्डेय मंगलवार को शाहपुर पटोरी स्टेशन पहुंचे. उन्होंने आरपीएफ एवं जीआरपी पटोरी के जवानों से पूछताछ की. डीएसपी ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि दूसरी बार पटोरी थाना से आये अधिकारी एवं जवान बदला लेने के उद्देश्य से आये थे. उनलोगों ने आरपीएफ एवं जीआरपी के जवानों के साथ मारपीट की घटना की. बैरक पर पहुंच गये. उन्होंने कहा कि जवानों को बैरक पर नहीं देखा, तो स्टेशन पर जाकर मारपीट की. इसमें एक दरोगा, दो एएसआई के अलावा डेढ़ दर्जन जवान थे. उन्होंने कहा कि मामले के दोषियों पर कार्रवाई की जायेगी. मामले की जांच करने के बाद जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जायेगी. ज्ञात हो कि शाहपुर पटोरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से फेंकी गई दो बैग में रखी शराब की बरामदगी को लेकर जीआरपी, आरपीएफ एवं पटोरी थाना पुलिस में झड़प हो गई थी. झड़प एवं हाथापाई के बाद आपसी तनाव बढ़ गया था. शराब की बरामदगी को लेकर दोनों पुलिस एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे थे. इस दौरान दोनों पुलिस के बीच तनाव बढ़ गया. हाथापाई की स्थिति हो गई थी. सूचना पर पटोरी थानाध्यक्ष एवं जीआरपी इंचार्ज बछवाड़ा को पहुंचना पड़ा. मामले को शांत कराया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें