24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस कर्मी बनकर व्यवसायी के कर्मी से 74 हजार रुपये उड़ाये

नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर मोहल्ला के समीप समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य मार्ग में मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो की संख्या में बदमाशों ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर रिक्शा से जा रहे एक व्यवसायी के कर्मी को चेकिंग के नाम पर रोक लिया.

समस्तीपुर : नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर मोहल्ला के समीप समस्तीपुर-रोसड़ा मुख्य मार्ग में मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो की संख्या में बदमाशों ने खुद को पुलिस कर्मी बताकर रिक्शा से जा रहे एक व्यवसायी के कर्मी को चेकिंग के नाम पर रोक लिया. बदमाशों ने उसके सामान की जांच की और झोले में रखा 74 हजार 800 रुपये लेकर भाग निकले. इस बाबत पीड़ित सीमावर्ती मुजफ्फरपुर जिला के सकरा थाना के दरधा महमदपुर निवासी मनोज कुमार सिंह ने स्थानीय पुलिस को एक आवेदन देकर शिकायत की. बताया कि वह समस्तीपुर रेलवे स्टेशन पर सुशीला एजेंसी के नाम से खानपान के स्टॉल पर काम करते हैं. शहर के बहादुरपुर प्रोफेसर कॉलाेनी में सुशीला एजेंसी के संचालक का आवास है. मंगलवार को हर दिन के तरह वह दोपहर करीब डेढ़ बजे समस्तीपुर रेलवे स्टेशन स्थित स्टॉल पर लेन-देन का हिसाब बनाया और रुपये लेकर एजेंसी के संचालक के आवास पर रिक्शा से लौट रहे थे. इस क्रम में बहादुरपुर मोहल्ला स्थित सिनेमा हॉल के समीप पीछे से एक बाइक पर सवार दो व्यक्ति ने रास्ते में रोक लिया और बताया कि वह पुलिस कर्मी है. यहां मादक पदार्थ की जांच चली रही है. बाइक सवार एक व्यक्ति उसके सामान की जांच करने लगा और झोले में रखा 74 हजार 800 रुपये निकाल लिया. ठीक उसी वक्त सामने से पुलिस का वाहन आ रहा था. बदमाश रुपये लेकर तेजी से समस्तीपुर बाजार की ओर भाग निकले. थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है. घटनास्थल पर सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें