24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar: अश्लील वीडियो वायरल होने पर बहन की टूटी शादी, बदले की आग ने भाई को बना दिया अपराधियों का सरगना

बिहार के बांका में एक युवक ने अपराध की दुनिया में कदम रखा जिसकी कहानी बेहद मार्मिक है. उसकी बहन की अश्लील वीडियो वायरल करके शादी तोड़ दी गयी थी.

Bihar News: बांका जिला अंतर्गत शंभुगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मझगांव गांव के कहानी किसी फिल्म से कम नहीं है. एक युवक अपराध की दुनिया में कदम रखता है और एक से एक अपराध की बड़ी घटनाओं को अंजाम देकर महज तीन महीने में ही सुर्खियां बटोर कर सलाखों के पीछे चला जाता है. लेकिन अपराध की दुनिया में उसके पैर रखने की कहानी सुनकर अच्छे- अच्छे लोगों का दिल भी पसीज जाता है.

अश्लील वीडियो वायरल हुआ तो बहन की शादी टूटी

बताया जा रहा है कि उक्त युवक की बहन की शादी तय हुई थी. अपनी बहन की शादी करने के लिए भाई ने अपना कीमती 10 कट्ठा जमीन को बिक्री कर दिया था. शादी फाइनल होने के कुछ ही दिन बाद दरवाजे पर बारात आने वाली थी. लेकिन गांव के कुछ युवकों ने हरकत करते हुए उसकी बहन की अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया. इसके बाद उसकी बहन की शादी टूट गयी.

ALSO READ: सुल्तानगंज-देवघर के रास्ते पर रहस्यमय तरीके से गायब हुआ कांवड‍़िया, मदद के लिए आया था आखिरी कॉल

बदले की आग में जल रहे भाई ने उठाया हथियार

समाज के युवकों के इस हरकत को देखकर लड़की के भाई ने हथियार उठा लिया और बदले की भावना से अपराध की दुनिया में कदम रख दिया. अपने गिरोह को उसने तैयार किया और ग्रामीण क्षेत्र में अपना साम्राज्य कायम करने लगा. पंचायत प्रतिनिधि से लेकर सरपंच तक को कई मामले में हस्तक्षेप कर अपना फरमानी फैसला सुनाने पर वह मजबूर करने लगा.

पुलिस के हत्थे चढ़ा तो बतायी अपनी कहानी

लूटपाट के एक मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जब पुलिस ने उससे पूछा कि ग्रेजुएट तक की पढ़ाई करके नौकरी के बदले अपराध की दुनिया में जाने की वजह क्या है तो उसने रोते हुए हर हकीकत को बयां कर पुलिस के सामने रख दिया. जिससे पुलिस भी आश्चर्य चकित रह गये.

नहा रही महिला का वीडियो बनाकर वायरल किया

इधर जिले के एक अन्य मामला रजौन थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक महिला का नहाने के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. बताया जा रहा है कि एक महिला चापाकल पर स्नान कर रही थी. इसी दौरान चोरी-छिपे एक युवक ने स्नान करते हुए आपत्तिजनक फोटो व वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया. इस मामले में महिला को कुछ पता नहीं चल पाया और लड़का वीडियो बनाकर भाग निकला. महिला को वीडियो वायरल होने की जानकारी जब मिली तो वह व उनके परिजन अचंभित हो गये. इसको लेकर पीड़ित महिला ने थाना में शिकायत करते हुए उक्त युवक पर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. प्रभात खबर वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें