23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Game Changer: कियारा आडवाणी की ‘गेम चेंजर’ का पोस्टर रिलीज, ‘जबीलम्म्मा’ के लुक में बिखेरा ग्लैमर

Kiara Advani के जन्मदिन पर गेम चेंजर फिल्म के मेकर्स ने एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें जबीलम्मा बनी कियारा ग्लैमरस नजर आ रही हैं. इस फिल्म में चरण मुख्य भूमिका में हैं.

Kiara Advani आज अपना 33वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही हैं, ऐसे में उनके दिन को चार चांद लगाने के लिए राम चरण की अपकमिंग तेलुगु फिल्म ‘गेम चेंजर’ के मेकर्स ने उन्हें एक तौहफा दिया है. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के ऑफिशियल अकाउंट ने फिल्म से कियारा आडवाणी का नया पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर ने वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

कियारा आडवाणी के जारी किए गए इस पोस्टर के नीचे कैप्शन में लिखा है कि, “टीम गेम चेंजर हमारी जाबिलम्मा उर्फ @advani_kiara को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देती है. उनकी वाइब्रेंट एनर्जी जल्द ही आपके दिलों को मोह लेगी.” कियारा के इस पोस्टर को देखने के बाद आप फिल्म के लिए और भी एक्साइटेड हो जाएंगे.

आईएएस ऑफिसर होंगे राम चरण

गेम चेंजर में राम चरण मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन शंकर शरण कर रहे हैं. जबकि, फिल्म को प्रोड्यूसराजू शिरीष कर रहे हैं. कथित तौर पर फिल्म में राम चरण एक आईएएस ऑफिसर का किरदार की निभा रहे हैं, जो मुख्यमंत्री बन जाता है. यह फिल्म श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले बनाया गया है. यह एक थ्रिलर फिल्म है, जो तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी. फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म क्रिसमस तक सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Also Read Kiara Advani Birthday: कभी आलिया के नाम से जानी जाती थी बॉलीवुड की प्रीति, जब फिल्मी पर्दे पर आने के लिए बदल दिया था नाम

Also Read Kiara Advani Birthday: कियारा आडवाणी की मौसी थी सलमान खान की पहली गर्लफ्रेंड! इस वजह से टूटा था रिश्ता

कियारा आडवाणी का वर्कफ्रंट

कियारा आडवाणी के अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह रणवीर सिंह की दो 3 और रितिक रोशन की वार 2 में नजर आएंगी. पिछली बार वह कार्तिक आर्यन के साथ सत्य प्रेम की कथा में नजर आईं थीं, जो बॉक्सऑफिस पर हिट रही.

Entertainment Trending Videos

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें