26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Muzaffarpur News: एसकेएमसीएच से गायब छह माह की बच्ची भिखनपुर से बरामद

Muzaffarpur News: एसकेएमसीएच से गायब छह माह की बच्ची गूंजा को भिखनपुर से बरामद कर लिया गया है. दरअसल बुधवार की दोपहर न्यूज में बच्चा चोरी की खबर सुन कर भिखनपुर की सरिता देवी खुद से थाने पहुंच गयी.

Muzaffarpur News: एसकेएमसीएच से गायब छह माह की बच्ची गूंजा को भिखनपुर से बरामद कर लिया गया है. दरअसल बुधवार की दोपहर न्यूज में बच्चा चोरी की खबर सुन कर भिखनपुर की सरिता देवी खुद से थाने पहुंच गयी. उसने पुलिस को बताया कि मंगलवार को अस्पताल में उसे एक अनजान महिला ने बच्चा दिया और उसकी मां को दे देने को कहा. एक घंटा से अधिक इंतजार करने के बाद भी उसकी मां नहीं लौटी तो वह बच्चा को ले कर अपने घर चली गयी.

बच्चों के साथ डॉक्टर के पास गई थी महिला

वही पुलिस का कहना है कि मंगलवार की दोपहर मनियारी थाना के बाघी चौक निवासी लक्ष्मी राय की पत्नी रेखा देवी अपने दो बच्चे के साथ इलाज कराने एसकेएमसीएच पहुंची थी. जहां वह अपने छह माह की मासूम बच्ची गूंजा को दवा काउंटर के निकट एक अंजान महिला को थमा कर कुछ देर में आने की बात कह कर चली गयी. बच्ची की मां जब काफी देर होने के बाद नहीं पहुंची तो उसने इस बच्ची को एक दूसरे महिला को थमा कर चली गयी. इसके बाद भी जब बच्ची को लेने उसकी मां नहीं पहुंची तो उसे वह महिला भी लेकर परिसर एवं मंदिर प्रांगण में जाकर कुछ देर तक बैठी रही. इसके बाद थक हार कर महिला बच्ची को लेकर अहियापुर के भिखनपुर गांव चली गई. फिर इस बीच बच्ची की मां रेखा देवी इधर उधर खोजबीन करती रही.

ये भी पढ़े : 1160 शिक्षकों पर हो सकती है बड़ी कार्रवाई, शिक्षा विभाग ने मांगा जवाब

सीसीटीवी कैमरा भी देखा गया

जब कहीं नहीं मिलने पर एसकेएमसीएच थाने में शिकायत दर्ज करायीई. मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू किया.कई लोगों से पूछताछ के साथ ही सीसीटीवी कैमरा खंगाला. जिसमे एक महिला बच्चे को गोद में ले जाते हुए दिखी. जिसकी पहचान भिखनपुर के परमोद राम की पत्नी सरिता देवी के रूप में हुई है . जिस महिला ने उसे बच्ची सौंपी थी उसकी तहकीकात हुई तो वह शिवहर के तरियानी छपरा थाना के लदौरा के सुभाष राम की पत्नी खुशबू कुमारी थी. उसने कहा कि महिला शिल्पकला भवन में बीए पार्ट थर्ड का अंतिम दिन नामांकन का समय था. जहां जाने के लिए दूसरी अंजान महिला जो अहियापुर भिखनपुर की थी, उसे बच्चा देकर चली आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें