26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार के धक्के से घायल महिला की मौत, लेकिन बेटे की बचा ली जान

पंडरा बाजार समिति के पास बुधवार की सुबह 7:30 बजे एक कार ने महिला रिंकू देवी (35) को धक्का मार कर घायल कर दिया.

बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी महिला, हिरासत में लिया गया कार चालक

हादसे से पूर्व महिला ने बेटे को धक्का देकर दूर फेंका, बचायी जान

हजारीबाग के इचाक थाना क्षेत्र का रहनेवाला है मृतका का परिवार

वरीय संवाददाता, रांची

पंडरा बाजार समिति के पास बुधवार की सुबह 7:30 बजे एक कार ने महिला रिंकू देवी (35) को धक्का मार कर घायल कर दिया. बाद में लोगों ने उन्हें रिम्स में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं, हादसे से पूर्व रिंकू देवी ने अपने बेेटे को धक्का देकर दूर फेंक दिया और उसकी जान बचा ली. रिंकू का परिवार मूल रूप से हजारीबाग स्थित इचाक थाना क्षेत्र की जालौन बस्ती का रहनेवाला है. कार चालक सोनू सिंह तेजी से कार लेकर पिस्कामोड़ की ओर से रातू की ओर जा रहा था. पंडरा बाजार समिति के पास रिंकू देवी अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही थी. तेजी से कार को आता देखकर उन्होंने बच्चे को धक्का देकर दूर फेंक दिया, लेकिन खुद कार के धक्के से घायल होकर सड़क पर गिर गयीं. उनके सिर सहित अन्य हिस्सों में गंभीर चोट लगी थी. रिंकू देवी को लोगों ने रिम्स पहुंचाया. हादसे के बाद लोगों ने कार को घेर लिया, जिससे कुछ देर के लिए सड़क जाम हो गयी. पंडरा ओपी पुलिस कार को जब्त कर लिया. कार चालक सोनू सिंह (पिस्कामोड़ के शाहदेव नगर) को हिरासत में लिया गया है.

पति के साथ फल दुकान चलाती थी रिंकू देवी :

रिंकू देवी पंडरा कृषि बाजार के पास अपने पति छठु महतो के साथ फल दुकान चलाती थी. उनके दो पुत्र हैं. छठु महतो परिवार के साथ पंडरा में राधानगर के कजरिया टाइल्स के समीप किराये के मकान में रहते हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें