24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एकतरफ से दो स्पेशल ट्रेन चलेगी, टाटानगर और चक्रधरपुर को राहत देने की कोशिश

ट्रेन हादसे के बाद प्रभावित हुई रेलवे यातायात को दुरुस्त करने की कोशिश की जा रही है. वहीं, इसको देखते हुए दो स्पेशल ट्रेन एक तरफ से चालू करने की घोषणा की गयी है.

जमशेदपुर :

ट्रेन हादसे के बाद प्रभावित हुई रेलवे यातायात को दुरुस्त करने की कोशिश की जा रही है. वहीं, इसको देखते हुए दो स्पेशल ट्रेन एक तरफ से चालू करने की घोषणा की गयी है. एक अगस्त को 02768 संतरागाछी-हजूर साहिब नांदेड़ वन वे स्पेशल संतरागाछी से रात 12:30 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन सुबह 6:30 बजे हजूर साहिब नांदेड़ पहुंचेगी. विशेष ट्रेन दक्षिण पूर्व रेलवे क्षेत्राधिकार में खड़गपुर, टाटानगर, चक्रधरपुर, राउरकेला और झारसुगुड़ा में रुकेगी. इसी तरह ट्रेन संख्या 02906 शालीमार-ओखा स्पेशल चलायी जायेगी. एक अगस्त को शालीमार-ओखा वन-वे स्पेशल शालीमार से सुबह 05:00 बजे खुलेगी और तीसरे दिन 3 अगस्त की सुबह 4 बजे ओखा पहुंचेगी. विशेष रेलगाड़ी दक्षिण पूर्व रेलवे क्षेत्राधिकार में संतरागाछी, खड़गपुर, टाटानगर, चक्रधरपुर, राउरकेला और झारसुगुड़ा में रुकेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें