23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विभिन्न विद्यालयों के संचालकों ने की बैठक

मोतीबाग स्थित रहमानी पब्लिक स्कूल में अलग- अलग विद्यालय के संचालकों के द्वारा नवोदय परीक्षा को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया.

किशनगंज.शहर के मोतीबाग स्थित रहमानी पब्लिक स्कूल में अलग- अलग विद्यालय के संचालकों के द्वारा नवोदय परीक्षा को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में मौजूद शिक्षकों ने नवोदय विद्यालय में जिले के बच्चों की कम संख्या पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जानकारी के अभाव में यहां के अभिभावक बच्चों का नामांकन नवोदय विद्यालय में नहीं करवा पाते जबकि नवोदय विद्यालय में बच्चों के लिए काफी बेहतरीन व्यवस्था है. रहमानी पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल सोहेल अख्तर नदवी ने कहा कि नवोदय विद्यालय में प्रवेश के लिए इंट्रेस परीक्षा पास करना आवश्यक है लेकिन जागरूकता के आभाव में अभिभावक बच्चों को परीक्षा में शामिल नहीं करवाते जबकि विद्यालय में 12वीं तक की पढ़ाई बिल्कुल निशुल्क है. उन्होंने कहा कि प्रवेश परीक्षा के लिए 16 जुलाई से फार्म भरने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. इस बैठक में सफीर उद्दीन राही,औरंगजेब सहित अन्य लोग मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें