25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद किशनगंज आगमन पर डा दिलीप जायसवाल को हुआ भव्य स्वागत

.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पहली बार किशनगंज पहुंचे डॉ दिलीप कुमार जायसवाल का भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

किशनगंज.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर पहली बार किशनगंज पहुंचे डॉ दिलीप कुमार जायसवाल का भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया. किशनगंज पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप कुमार जायसवाल का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े और गाजे बाजे के साथ जेसीबी से उनपर फूल बरसाए. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, भारत माता की जय के नारों से पूरा एमजीएम मेडिकल कॉलेज गुंजायमान हो उठा.

कार्यकर्ताओं का जोश देखने लायक था. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप कुमार जायसवाल ने कहा कि हमारा बस चले तो विरोधी दल के सभी नेता को भाजपा में शामिल कर ले. जब इंसानियत और मानवता की बात होगी तब कांग्रेस और राजद जो जाति की बात करते है वो समाप्त हो जायेगा. उन्होंने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत से राज्य में फिर सरकार बनेगी. पिछड़े समाज के व्यक्ति को इतना बड़ा सम्मान पार्टी ने दिया है इसका सकारात्मक संदेश जाएगा और पार्टी को लाभ मिलेगा. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने समाज में जहर का बीज बोने का कार्य किया है. वहीं उन्होंने केंद्रीय नेतृत्व का एक बार फिर से आभार जताया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि बजट में बाढ़ से निपटने के लिए 11 हजार करोड़ से अधिक की राशि आवंटित की गई है उसी को लेकर मुलाकात हुई है और जल्द ही सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने कहा कि बिहार में अपराध पर विपक्ष के सवाल के जवाब में कहा कि प्रतिपक्ष के नेता के घर से अपहरण और अपराध का उद्योग चलता था. उस घर को कुछ बोलने का हक नहीं है. जब हमारे ऑफिसर ने जनता के समाने रिकॉर्ड रखा तो पता चला कि अपराध नहीं हो रहा था बल्कि थोड़ा बहुत अपराध बढ़ा तो चिंता होने लगी. श्री जायसवाल ने कहा कि 2025 का विधानसभा चुनाव एनडीए गठबन्धन मजबूती के साथ लड़ेगी और दो तिहाही बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.इस मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष सुशांत गोप, भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंकित कौशिक, विहिप जिलाध्यक्ष मनोज गट्ठानी, बजरंग दल जिला संयोजक सुनील तिवारी, लक्ष्मी सिंह, अरविंद मंडल, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनुपम ठाकुर, लखवीर कौर,दुर्गा कुमारी सहित अन्य लोग मौजूद थे.

डा जायसवाल को जिला अधिवक्ता संघ ने किया सम्माानित

फोटो 9 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डा जायसवाल को माला पहनाकर सम्मानित करते संघ के अध्यक्ष शिशिर कुमार दास व अन्य

फोटो 10 अधिवक्ताओं के साथ बैठक करते डा जायसवाल

डा जायसवाल से मिला अधिवक्ताओं का शिष्टमंडल

डा दिलीप ने जिला अधिवक्ता संघ को 30 लाख रूपये विकास के लिए दिया

प्रतिनिधि, किशनगंज जिला अधिवक्ता संघ का एक शिष्टमंडल राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मंत्री व नव नियुक्त भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप कुमार जायसवाल से मिला. जिला अधिवक्ता संघ के सदस्यों ने डॉ दिलीप जयसवाल को बिहार भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ दिलीप कुमार जायसवाल ने अधिवक्ता संघ के विकास के लिए 30 लाख की राशि देने की घोषणा की. जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष शिशिर कुमार दास व महासचिव खाजा मोजीबुर रहमान की अगुवाई में एक शिष्टमंडल बुधवार को एमजीएम मेडिकल कॉलेज के सभागार में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष व राजस्व एंव भूमि सुधार विभाग के मंत्री डॉ दिलीप कुमार जायसवाल से मिला और बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस दौरान सभी अधिवक्ताओं ने बारी-बारी से मिलकर पुष्पगुच्छ भेंटकर उन्हें बधाई दी.

—————————गुरूद्वारा प्रबंध कमिटि ने डा जायसवाल को किया सम्मानित

फोटो 11 डा जायसवाल को पुष्पगुच्छ भेंट करते गुरूद्वारा कमिटि के प्रधान लखविंदर सिंह लक्खा व अन्य

प्रतिनिधि, किशनगंज तख्त श्रीहरीमंदिर जी पटना साहिब के उपाध्यक्ष सह गुरूद्वारा प्रबंधक कमिटी के प्रधान लखविंदर सिंह लक्खा के नेतृत्व में सिखों के एक प्रतिनिधिमंडल ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात कर प्रदेश अध्यक्ष बनने पर बधाई दी और शुभकामना दी. इस दौरान उन्होंने प्रतिनिधिमंडल से उन्हें अपनी बातों से अवगत भी कराया. इस दौरान सरदार गगनदीप सिंह, सरदार जसपाल सिंह सहित अन्य उपस्थित थे.

——————प्रदेश भाजपा से मिली मुखिया पूनम देवी

फोटो 20 मुखिया पूनम देवी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित करते डा दिलीप कुमार जायसवाल

प्रतिनिधि दिघलबैंक

बुधवार को दिघलबैंक पंचायत की मुखिया पूनम देवी ने बिहार विधान परिषद के सदस्य सह बिहार सरकार में मंत्री डॉ दिलीप जायसवाल को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर खुशियां व्यक्त करते हुए बधाई दी है.उन्होंने ने डा जायसवाल से मिलकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता भेंट किया.इस अवसर पर डा जायसवाल ने भी मुखिया पूनम देवी को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया.मुखिया श्री देवी ने बताया की डॉ दिलीप जायसवाल जमीन से जुड़े राजनेता होने के कारण बिहार विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश अध्यक्ष बनाकर केंद्रीय नेतृत्व ने ऐतिहासिक फैसला लिया है. सीमांचल वासियों के लिए बहुत ख़ुशी की बात हैं.और कई लोगों ने बधाई व शुभकामनाएं दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें