29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुनिल दा फुटबॉल एकेडमी सेमीफाइनल में

सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में चल रही बुनिल दा मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता में बुधवार को हुए मैच में बुनिल दा फुटबॉल अकादमी टीम ने डीएफए भागलपुर को 5-2 से पराजित कर दिया.

सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में चल रही बुनिल दा मेमोरियल फुटबॉल प्रतियोगिता में बुधवार को हुए मैच में बुनिल दा फुटबॉल अकादमी टीम ने डीएफए भागलपुर को 5-2 से पराजित कर दिया. इसके साथ ही बुनिल दा फुटबॉल एकेडमी सेमीफाइनल में प्रवेश किया. बुनिल दा अकादमी की तरफ से महादेव ने चार गोल दागे. शानदार खेल प्रदर्शन के लिए महादेव को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल शुक्रवार को बुनिल दा फुटबॉल एकेडमी व भुवालपुर फुटबॉल क्लब के बीच खेला जायेगा. दूसरा सेमीफाइनल शनिवार को बांका व खगड़िया के बीच होगा. मैच में रेफरी की भूमिका में बल्लू कुमार, शत्रुघ्न प्रसाद, अभय कुमार व उपेंद्र मंडल थे. ——————————– गांधी विभाग के हेड हुए सेवानिवृत्त, शिक्षकों ने किया सम्मानित टीएमबीयू के पीजी गांधी विचार विभाग के विभागाध्यक्ष प्रो विजय कुमार बुधवार को सेवानिवृत्ति हो गये. इस अवसर पर विभाग में विदाई सह सम्मान समारोह आयोजित किया गया. कैंपस स्थित गांधी प्रतिमा पर पुष्पांजलि की गयी. तत्पश्चात सत्याग्रह कक्षा में विभागीय प्रार्थना रघुपति राघव राजा राम के साथ विधिवत समारोह की शुरुआत की गयी. विभाग के शिक्षक प्रो उमेश प्रसाद नीरज ने प्रो विजय कुमार के विभाग में 22 वर्षों के योगदान और पांच वर्षों तक व दर्शनशास्त्र विभाग में योगदान के क्रम में किये गये शिक्षण कार्य से संबंधित उपलब्धियों को विस्तार से बताया. सेवानिवृत्त शिक्षक प्रो दयानंद राय ने कहा कि गांधी विचार को आगे बढ़ाने में उनके योगदान को उल्लेखनीय बताया. प्रॉक्टर डॉ अर्चना साह ने उनके जुझारूपन और संघर्ष को याद दिलाया. इस अवसर पर शिक्षकों की तरफ से प्रो विजय कुमार को अंगवस्त्र आदि भेंट किया गया. मौके पर डॉ अमित रंजन सिंह ने बचपन से लेकर गांधी विचार के छात्र के रूप में गुरु शिष्य के संबंध से लेकर सहकर्मी के रूप में कार्य करने के मीठे और तीखे अनुभवों को साझा किया. इस अवसर पर प्रो भावना झा, प्रो एसडी झा, प्रो मुश्फिक आलम, प्रो मनोज कुमार, प्रो राम सेवक सिंह, प्रो अनिल तिवारी, प्रो जगदीश प्रसाद साह आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें