23 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भोज खाने को लेकर बच्चों के विवाद में महिला की पीट-पीटकर हत्या

जिले में इन दिनों आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर- 29 बाधा मोहल्ले में मंगलवार की रात रात भोज खाने को लेकर दो पक्षों के बच्चों के बीच हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया. इसमें एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

बेगूसराय. जिले में इन दिनों आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. लोहिया नगर थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर- 29 बाधा मोहल्ले में मंगलवार की रात रात भोज खाने को लेकर दो पक्षों के बच्चों के बीच हुए विवाद ने हिंसक रूप ले लिया. इसमें एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मृत महिला की पहचान उपेन्द्र महतो की पत्नी चिंता देवी (55) के रूप में की गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने एक आरोपी महावीर महतो के पुत्र बादल कुमार को गिरफ्तार कर लिया. शेष आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है मोहल्ले में ही एक भोज था. भोज के दौरान अर्जुन महतो और उपेन्द्र महतो परिवार के बच्चों के बीच विवाद हो गया. इस विवाद में बच्चों के बीच मामूली मारपीट हुई. जिसमें अर्जुन महतो के परिवार के लोग उपेन्द्र महतो के घर पर पहुंचे तथा अपने बच्चों को पीटने का आरोप लगाया. इसके बाद उपेन्द्र महतो की पत्नी चिंता देवी सभी को लेकर कसम खिलाने के लिए बगल में स्थित मंदिर पहुंची. जहां कि अर्जुन महतो के परिवार के लोगों ने फिर मारपीट शुरू कर दिया. जिसमें चिंता देवी की मौत हो गई. इस मामले में परिजनों ने 11 लोगों का पर मारपीट करने का आरोप लगाया है. सदर-वन डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि बाधा में महिला-पुरुष के दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है मारपीट में चिंता देवी गिर गई. उसे इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन मौत हो गई. मामले की छानबीन और आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी चल रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें