24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जलमीनार के ऑपरेटर की मनमानी से पानी की सप्लाइ तीन दिनों से बंद

प्रखंड के वार्ड संख्या -1 स्थित दशरथपुर में जलमीनार चलाने हेतु प्रतिनियुक्त आंपरेटर नवीन कुमार महतो के मनमानीपूर्ण रवैये से तंग आकर ग्रामीणों, जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई.जिसमें लिये गये फैसले के आलोक में ऑपरेटर को बदल कर तत्काल प्रभाव से पानी सप्लाई चालू किया जाये.

मंसूरचक. प्रखंड के वार्ड संख्या -1 स्थित दशरथपुर में जलमीनार चलाने हेतु प्रतिनियुक्त आंपरेटर नवीन कुमार महतो के मनमानीपूर्ण रवैये से तंग आकर ग्रामीणों, जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई.जिसमें लिये गये फैसले के आलोक में ऑपरेटर को बदल कर तत्काल प्रभाव से पानी सप्लाई चालू किया जाये.गांव के लोगो के साथ ऑपरेटर के घर पर मुखिया पति ने जलमीनार की चाबी की मांग की. ऑपरेटर की पत्नी ने चाबी देने से इंकार कर दिया उसके बाद सभी लोगों की राय से मुखिया पति अरमान कुरैसी ने जलमीनार का ताला तोड़ कर गांव के प्रबुद्ध देवेन्द्र महतों को जलमिनार ससमय चलाने हेतु नये ताले की चाबी सौंपा. देवेन्द्र महतों ने सभी लोगों के समक्ष पानी सप्लाई चालू कर दिया.जलमीनार का पानी मिलते ही ग्रामीणों का चेहरा खिल उठा. मंसूरचक पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अरमान कुरैसी, वार्ड सदस्या बबीता देवी, पंच रामबालक महतों, युवा सशक्तिकरण संघ के जिला अध्यक्ष सह समाजसेवी अमीत कुमार गुप्ता सहित अन्य ने बताया कि तीन साल से ऑपरेटर के मनमानीपूर्ण रवैये से लोग तंग आ चुके थे. लोगों ने कहा जलमीनार से लगभग 208 उपभोक्ता जुड़े हुए हैं जो पानी के लिए परेशान हो रहे थे.गांव के लोगों ने जनप्रतिनिधि द्वारा जनहित के लिए उठाये गये कदम के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें