24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दुष्कर्म के मामले में दोनोंं आरोपिताें को 24 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदियाबाद गांव में मंगलवार को दो युवकों ने दिनदहाड़े घर में अकेली महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में मुफस्सिल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर दोनों दुष्कर्मी गांव के ही सनोज यादव एवं छोटू यादव को गिरफ्तार कर लिया.

मुंगेर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदियाबाद गांव में मंगलवार को दो युवकों ने दिनदहाड़े घर में अकेली महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इस मामले में मुफस्सिल थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर दोनों दुष्कर्मी गांव के ही सनोज यादव एवं छोटू यादव को गिरफ्तार कर लिया. जिसे बुधवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया कि हरदियाबाद निवासी एक 30 वर्षीय महिला के साथ दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. महिला इसकी शिकायत लेकर मंगलवार को ही मुफस्सिल थाना पहुंची थी. पीड़िता के आवेदन पर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी. जिसमें गांव के ही दो युवकों को नामजद किया गया. आरोपित युवकों की गिरफ्तारी के लिए एसपी के आदेश पर टीम का गठन किया गया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने अभियुक्त के घर पर छापेमारी कर दोनों नामजद को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष द्वारा फारेसिंक टीम को बुलाकर कई आवश्यक साक्ष्य भी इकट्ठा कराया गया. उन्होंने बताया कि दुष्कर्मी को सजा दिलाने के लिए पुलिस स्पीडी ट्रायल चलाने का अनुरोध न्यायालय से करेंगी.

घर में अकेली महिला देख युवकों ने दिया घटना को अंजाम

बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर महिला घर पर अकेली थी. गांव के ही सनोज यादव एवं छोटू यादव ने महिला को अकेली देख घर में घूस गया और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब पीड़िता का पुत्र घर पहुंचा तो दोनों भाग निकला. पीड़िता के पुत्र ने भी दोनों दुष्कर्मियों को पहचान लिया था. इसके बाद पीड़िता ने मुफस्सिल थाना में दोनों युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज करायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें