20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कार्य समिति की बैठक से विस चुनाव की तैयारी का शंखनाद

भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक शहर के वाटिका होटल की सभागार में शंकर झा की अध्यक्षता एवं जिला महामंत्री देवेंद्र यादव के संचालन में आयोजित किया गया. कार्यक्रम में बिहार सरकार के अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण विभाग के मंत्री विधान परिषद सदस्य जनक चमार उपस्थित हुए.

मधुबनी: भाजपा जिला कार्य समिति की बैठक शहर के वाटिका होटल की सभागार में शंकर झा की अध्यक्षता एवं जिला महामंत्री देवेंद्र यादव के संचालन में आयोजित किया गया. कार्यक्रम में बिहार सरकार के अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण विभाग के मंत्री विधान परिषद सदस्य जनक चमार उपस्थित हुए. जबकि कार्यक्रम में विशेष पूर्व मंत्री सह विधायक विनोद नारायण झा डा. रामप्रीत पासवान, बिस्फी के विधायक हरिभूषन ठाकुर बचौल, विधायक अरुण शंकर प्रसाद, विधान परिषद सदस्य घनश्याम ठाकुर, मेयर अरुण राय, राम कुमार राय, हीतेंद्र ठाकुर, अरुण कुशवाहा ने संयुक्त रुप से दीप जलाकर कार्यक्रम का शुरुआत किया. अतिथियों को ज़िला भाजपा की तरफ से अंग वस्त्र देकर स्वागत किया गया. सभी आगत अतिथि को नगर निगम के मेयर अरुण राय ने अलग से सम्मान किया किया. हरिश्चन्द्र शर्मा के द्वारा तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर प्रधानमंत्री एवं एक-एक कार्यकर्ता के सम्मान में धन्यवाद एवं प्रस्तावना पत्र पढ़ा गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री जनक राम ने कहा कि वित्त मंत्री के द्वारा बिहार को कितना बड़ी सहायता मिली यह अपने आप में काबिले तारीफ है. विरोधी सरकार बनाने का दावा कर रहे थे, चार सीट पर सिमट गये. कहा कि हमारे कार्यकर्ता हमारी ताकत है. एक एक कार्यकर्ता विरोधी के खेमा में धूल चटाने के लिये काफी है. कहा कि बिहार में विकास के लिए जो पैसा आया है उसका अगर समुचित उपयोग कर लिया जाए तो कभी दलित वोट के लिए मेहनत नहीं करनी पड़ेगी. बेनीपट्टी के विधायक विनोद नारायण झा ने आजादी से पहले के भारत और अभी के भारत पर विस्तृत से चर्चा किया और बताया कि लोकतांत्रिक इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई व्यक्ति तीसरी बार प्रधानमंत्री बहुमत के साथ बना है. मेयर अरुण राय ने कहा कि हमारी ताकत कार्यकर्ता हैं. जब तक किसी संगठन के कार्यकर्ता में एकजूटता नहीं होगी, तब तक लड़ाई की कल्पना बेमानी है.पर भाजपा के कार्यकर्ता पूरी तरह संगठित हैं, यही कार्यकर्ता हमारे पूंजी हैं. हमने अपने कार्यकर्ताओं के बल पर हर एक चुनाव को शान से जीता है. अरुण शंकर प्रसाद ने बताया कि एक-एक कार्यकर्ता मनोबल को उंचा कर 2025 के चुनाव में लग जाएं. जबकि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. रामप्रीत पासवान ने कहा कि हम सभी अगर एक दूसरे के प्रति समर्पण भाव से कार्य करेंगे पार्टी की प्रतिकार कार्य करेंगे तो कोई भी चुनाव जीत पाना असंभव नहीं है. विधान परिषद सदस्य घनश्याम ठाकुर ने बताया कि जिला कार्य समिति बैठक के माध्यम से ही प्रधानमंत्री को विश्वास दिलाया कि हम पूर्ण बहुमत के साथ बिहार विधानसभा चुनाव जीतेंगे. विधायक हरिभूषण ठाकुर ने कहा कि देश में जितना कार्य नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में हुआ है उतना देश में कभी सपने में भी नहीं देखा था. जिला अध्यक्ष शंकर झा ने कहा कि चुनाव में जाति के पीछे पागल होने वाले लोग संगठन के लिए कोढ़ के समान होते हैं. कार्यक्रम में ज्योति नारायण मंडल, मनोज कुमार मुन्ना, प्रमोद सिंह, संजय पांडे, सुनील मिश्रा, प्रधांशु झा, राधा देवी, महेंद्र पासवान, राजीव झा, रणधीर खन्ना, शंभू ठाकुर, प्रशांत ठाकुर, अजय भगत, विष्णु कुमार राउत, नरेश यादव, अशोक कुशवाहा, बादल गुप्ता, प्रो. कुशवाहा, कुशेश्वर सिंह कुशवाहा, डॉ. सुबोध चौधरी सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें