27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो कमरे का ताला तोड़कर दस लाख के आभूषण की हुई चोरी

थाने के गोधनपुर गांव के ब्राह्मण टोल में बीती रात एक घर से चोर ने आठ से दस लाख के सोना-चांदी से बने आभूषण, बर्तन, कपड़े सहित अन्य सामान की चोरी कर ली.

झंझारपुर. थाने के गोधनपुर गांव के ब्राह्मण टोल में बीती रात एक घर से चोर ने आठ से दस लाख के सोना-चांदी से बने आभूषण, बर्तन, कपड़े सहित अन्य सामान की चोरी कर ली. गृहस्वामी पंडित अभिराम ठाकुर के घर में घुसकर चोर ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. सूचना पर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर तहकीकात की. दोनों कमरे को अपने प्रभाव से बंद कर चौकीदार की नियुक्ति कर दी. एसएफएल की टीम द्वारा जांच किये जाने की बात कह मीडिया के प्रवेश पर भी रोक लगा दी. हालांकि बाद में एसएफएल की टीम पहुंचकर साक्ष्य को जुटाया. आवेदन में गृहस्वामी ने बताया है कि चोर घर में घुसकर बहू व पत्नी के बक्सा में रखे सोने का नथिया, दो टीका, एक कान का झुमका, दो टॉप्स, दो मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, एक दुर्गा जी का लॉकेट, कान का लटकन, एक जोड़ा चांदी की मछली, सोने की चेन, चांदी का दो प्लेट, चांदी का पान बट्टा, दो पीस चांदी का नाग, दो पीस सोने का नाग, दो पीस हथशंकर, एक जोड़ा पायल, चांदी का दो पीस कमरबंद, चांदी का एक पीस बिछिया, 24 हजार नकद रुपये भी चुरा लिये. साथ ही घर का कुछ कपड़ा एवं कांसे का बर्तन, लोटा का भी चोरी कर ली. गृहस्वामी ने कहा कि घर के बाहर बरामदा पर सोए हुए थे. बरामदे के बगल बने कमरे में उनकी पत्नी सोई हुई थी. पत्नी के कमरे से घुसकर चोर अंदर के कमरे में प्रवेश कर दो कमरे का ताला तोड़ा. और एक कुंडी लगा हुआ कमरा में भी घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. इसकी जानकारी सुबह 4 बजे हुई. जब वह फूल तोड़ने के लिए उठे थे. उन्होंने बताया कि चोर अजीब तरह के चोरी की है. कहा कि घर के गेट पर चोर द्वारा साड़ी का रस्सी जैसा गांठ बनाकर गेट के समीप बांध दिया. जिससे घर के सदस्य के उठने व जानकारी होने पर वह बांधे गये साड़ी फंसकर उलझ जाए. गृहस्वामी ने कहा कि जानकारी पर पुलिस को सूचना देते हुए बगल के अंधेरी पोखर महार स्थित कलमबाग के पूरब उत्तर कोना के पास में चार पेटी बक्सा टूटा हुआ फेंका मिला. जिसको उठाकर वह घर पर घर आये. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि घटना स्थल का मुआयना किया गया है. वैज्ञानिक तरीके से पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है. एसएफएल टीम भी साक्ष्य को जुटा है. शीघ्र ही पुलिस चोर तक पहुंचने में कामयाब हो जाएगी. पुलिस हर पहलू को देख रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें