20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईंट की छल्ली गिरने से बच्ची की मौत, गुस्साये लोगों ने की सड़क जाम

बुधवार की शाम तेज बारिश के दौरान एक ढाई साल की बच्ची सड़क किनारे रखी ईंट की छल्ली गिरने से उसमें दबकर मर गयी.

बक्सर.

बुधवार की शाम तेज बारिश के दौरान एक ढाई साल की बच्ची सड़क किनारे रखी ईंट की छल्ली गिरने से उसमें दबकर मर गयी. जिससे गुस्साये लोगों ने रोड पर उतरकर आगजनी कर सड़क जाम कर दी. तकरीबन दो घंटे तक अक्रोशित लोग नारेबाजी करते रहे. घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर गुस्साये लोगों को शांत कराया. ढाई वर्षीय बच्ची तुरहा टोला निवासी मनु राजभर की पुत्री काजल कुमारी बतायी जाती है. बताया जाता है की बक्सर शहर के तुरहा टोली मोहल्ले के रहने वाले मनु राजभर की ढाई वर्षीय पुत्री काजल कुमारी कहीं जा रही थी. तभी तेज बारिश के दौरान सड़क के किनारे दादू राय का ईंट की छल्ली बच्ची के ऊपर गिर गया और बच्ची की दबकर उसमें मौत हो गयी. परिजनों के द्वारा सड़क जाम कर आगजनी किया गया. जहां मौके पर नगर थाने की पुलिस पहुंचकर मामले को शांत कराया और मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया. परिजनों ने मुआवजे की मांग की है.

केसठ में दीवार गिरने से मजदूर की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम : केसठ.

प्रखंड के केसठ गांव में बुधवार को पुराने घर को तोड़ने के दौरान दीवार गिरने से मलवे में दबने से एक मजदूर गंभीर रूप घायल हो गया. वहीं बक्सर ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गयी. केसठ गांव निवासी मुरली बारी पुराने घर के दीवार को तोड़ रहे थे, तब तक अचानक दीवार गिरने से मलबे में दबकर गंभीर रूप से घायल हो गये. दीवार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गयी. स्थानीय लोगों ने मलवे में दबे घायल मजदूर को बाहर निकाला. घायल मजदूर को ग्रामीणों एवं परिजनों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले गये. जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वही बक्सर जाने के दौरान रास्ते में ही मजदूर ने दम तोड़ दिया. सूचना मिलते ही नावानगर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया. जहां से पोस्टमार्टम के बाद प्रशासन ने शव को परिजनों को सौंप दिया. शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहरा मच गया. पत्नी रीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. मजदूर अपने घर का कमाऊ सदस्य था. वह सफाई का काम कर परिवार का भरण-पोषण करता था. मौके पर समाजसेवी सुनील कुमार सिंह उर्फ पप्पू यादव ने पहुंचकर परिजनों को ढांढ़स बंधाया. उन्होंने प्रशासन से मुआवजा देने को लेकर मांग किया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें