26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनएसयूआई ने आंदोलन तेज करने की चेतावनी

बेरगी स्थित केके वर्मा इवनिंग डिग्री कॉलेज के प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ एनएसयूआई ने आंदोलन तेज करने की चेतावनी दी है. एनएसयूआई के छात्रों ने कहा है कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा मुकदमा में फंसा देने की धमकी छात्रों को दी जा रही है.

गिरिडीह. बेरगी स्थित केके वर्मा इवनिंग डिग्री कॉलेज के प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ एनएसयूआई ने आंदोलन तेज करने की धमकी दी है. एनएसयूआई के छात्रों ने कहा है कि कॉलेज प्रबंधन द्वारा मुकदमा में फंसा देने की धमकी छात्रों को दी जा रही है. इसे किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा और छात्र प्रबंधन की मनमानी के खिलाफ आंदोलन तेज करेंगे. एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अभय कुमार ने कहा कि केके वर्मा इवनिंग डिग्री कॉलेज के लोग एक ओर छात्र-छात्राओं से नामांकन के नाम पर अवैध वसूली कर रहे थे और छात्रों पर अवैध शुल्क के लिए दबाव भी बनाया जा रहा था. इस मामले को लेकर एनएसयूआई ने कॉलेज में तालाबंदी भी की. लेकिन प्रबंधन के लोग गलत बयानी कर रहे हैं और मुकदमा में फंसा देने की धमकी दे रहे हैं. कहा कि इस धमकी से एनएसयूआई डरने वाला नहीं है. इधर एनएसयूआई के कार्यकारी जिलाध्यक्ष विनीत भास्कर ने कहा कि कॉलेज प्रबंधन अपनी मनमानी को छिपाने के लिए तरह-तरह का झूठा आरोप छात्रों पर लगा रहा है.

कॉलेज के कर्मी ने प्राथमिकी के लिए दिया थाना में आवेदन

इधर केके वर्मा इवनिंग कॉलेज के ऑफिस स्टाफ के रूप में कार्यरत शशि कुमार वर्मा ने मुफस्सिल थाना में एक आवेदन देकर कहा है कि अभय कुमार सिंह और विनीत भास्कर 8-10 अज्ञात लोगों के साथ कॉलेज के ऑफिस में अनाधिकार रूप से प्रवेश कर गये और उनके साथ धक्का-मुक्की की. इतना ही नहीं रंगदारी के रूप में 10 हजार रुपये की मांग भी की. धमकी दी गयी कि यदि रंगदारी नहीं मिला तो कॉलेज चलने नहीं देंगे. श्री वर्मा ने कहा है कि मारपीट करने वाले छात्र किसी दूसरे के बहकावे में ऐसा कदम उठा रहे हैं. इसलिए नामजद व्यक्तियों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाये.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें