24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दीपौल के मजदूर की ट्रेन से कटकर कर्नाटक में मौत

बथनाहा थाना क्षेत्र के भवानीपुर वार्ड 16 निवासी बिनोद बहरदार के बेंगलुरु जाने के क्रम में इल्यू स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही पांच दिन पहले मौत हो गयी.

बथनाहा (अररिया). बथनाहा थाना क्षेत्र के भवानीपुर वार्ड 16 निवासी बिनोद बहरदार के बेंगलुरु जाने के क्रम में इल्यू स्टेशन के पास ट्रेन की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही पांच दिन पहले मौत हो गयी. पीड़ित परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार, आसपास के लोगों की मदद व घटना में पहुंचे परिजन के सहयोग से पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को पूर्ण कराया गया. वहीं पर दाह संस्कार भी किया गया, बताया गया कि 42 वर्षीय बिनोद बहरदार रोजगार के लिये 10 दिन पूर्व बथनाहा से निकलकर बेंगलुरु के लिये जा रहे थे. इल्यू स्टेशन के पास वे शौच के लिये ट्रेन से उतरे थे इसी बीच दूसरी ट्रैक पर आ रही तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी. वही मौत की खबर सुनकर परिजनों के बीच मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. वे अपने पीछे एक 13 वर्षीय पुत्री व दो छोटे-छोटे पुत्र को छोड़ गये हैं. उनकी पत्नी उषा देवी ने सीओ के साथ क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से सहयोग का गुहार लगाया है. वहीं शोक संतप्त परिवार से मुलाकात करने बुधवार को राजद के व्यावसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रधान महासचिव इंजीनियर आयुष अग्रवाल पहुंचे. परिवार को इस दुख की घड़ी में हर संभव मदद करने की बातें कहीं. श्री अग्रवाल के साथ बथनाहा पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि मुख्तार आलम, बथनाहा पंचायत के उप मुखिया प्रतिनिधि रौनक कामत, अमर कुमार सैनी, मुनव्वर आलम व बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों ने भी परिवार के इस दुख की घड़ी में साथ खड़े होने की बातें कहीं. मौके पर ई आयुष अग्रवाल ने फारबिसगंज अंचलाधिकारी से संपर्क कर मिलने वाले सरकारी मुआवजे के बारे में जानकारी प्राप्त की. सरकारी मदद भी पीड़ित परिवार को दिलाने में भरपूर सहयोग की बात कही.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें