25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अवैध हथियार और पांच कारतूस के साथ स्कूटी सवार युवक धराया

बुधवार को बिहटा थाने के समीप एक चाय की दुकान से पुलिस ने बाइक चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. जांच के क्रम में पांच कारतूस भी बरामद किये गये हैं.

बिहटा. बुधवार को बिहटा थाने के समीप एक चाय की दुकान से पुलिस ने बाइक चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. जांच के क्रम में पांच कारतूस भी बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार युवक की पहचान दानापुर निवासी राम नरेश सिंह के पुत्र दिनेश कुमार सिंह के रूप में हुई है. थानाध्यक्ष राज कुमार पांडे ने बताया कि क्षेत्र में बढ़ रहे क्राइम को लेकर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान सूचना मिली कि एक युवक स्कूटी से हथियार लेकर कही जा रहा था. इसके बाद पुलिस ने वाहन चेकिंग अभियान चलाया. चेकिंग के दौरान चाय की दुकान से स्कूटी सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगा जिसे पकड़ा गया. जांच की गयी तो स्कूटी के अंदर से एक एक पिस्टल व पांच कारतूस बरामद किये गये. इसके बाद युवक को गिरफ्तार किया गया. फिलहाल स्कूटी समेत अन्य समान को को जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें