27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

टाटा कर्व की प्रतिद्वंद्वी सिट्रोन बेसाल्ट के इंटीरियर का टीजर सामने आया

Citroen Basalt: के इंटीरियर की जानकारी एक टीजर वीडियो में सामने आई है. यहाँ जानें कि टाटा कर्व प्रतिद्वंद्वी से क्या उम्मीद की जा सकती है.

Citroen Basalt: सिट्रोन बेसाल्ट एक प्रत्याशित लॉन्च है क्योंकि C3 एयरक्रॉस-आधारित SUV सीधे टाटा मोटर्स की एक और बहुप्रतीक्षित कार लॉन्च, टाटा कर्व के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी.जबकि कई विवरण सामने आ चुके है. बेसाल्ट का इंटीरियर अब तक लंबे समय से गुप्त रखा गया था.

जबकि कई लोगों ने बेसाल्ट के इंटीरियर और सुविधाओं के के बारे में अनुमान लगाया था, एक टीजर वीडियो ने सिट्रोन बेसाल्ट के केबिन और सुविधाओं पर प्रकाश डाला है. आइए एक नजर डालते है.

Citroen Basalt: इंटीरियर और फीचर्स

सिट्रोन द्वारा जारी किए गए टीजर वीडियो में बेसाल्ट के इंटीरियर में C3 एयरकोर्स से काफी समानताएं दिखाई गई है.केबिन में पांच-सीटर कॉन्फ़िगरेशन है.जिसमें पीछे की सीटों पर आर्मरेस्ट और कप होल्डर के साथ एक फिक्स्ड हेडरेस्ट है.इंटीरियर को हल्के बेज रंग दिया गया है.जो केबिन को हवादार एहसास देता है.

फीचर्स की बात करें तो नई सिट्रोन बेसाल्ट में एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 10.25 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, नेविगेशन और बहुत कुछ मिलेगा अन्य फीचर्स में ऑटोमैटिक एसी, वायरलेस चार्जिंग, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बहुत कुछ शामिल है.सेफ्टी फीचर्स भी C3 एयरक्रॉस जैसे ही होंगे.

Also Read:Bumper Discount: टाटा नेक्सन के टॉप ट्रिम पर मिल रही है 60 हजार रुपये तक की छूट

सिट्रोन बेसाल्ट में वही इंजन लगा होगा जो सी3 एयरक्रॉस में लगा है एक 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन जो छह-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक की मदद से 102 बीएचपी और 205 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें