27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

UP News: लखनऊ में बारिश के दौरान युवती से छेड़छाड़ करने वाले चार गिरफ्तार, वीडियो फुटेज से हुई पहचान

UP News: लखनऊ में बारिश के दौरान सड़क पर भरे पानी में हुड़दंग कर रहे लड़कों ने एक युवती को पानी मे गिरा दिया. उससे छेड़छाड़ की. वीडियो फुटेज वायरल हुआ तो पुलिस एक्शन में आई.

लखनऊ: बारिश के दौरान बाइक से दोस्त के साथ जा रही युवती को परेशान करने और उसे पानी में गिराने के मामले में पुलिस ने 4 लड़कों को गिरफ्तार किया है. वायरल वीडियो की फुटेज के आधार पर पुलिस ने पवन यादव, सुनील कुमार, मो. अरबाज और विराज साहू को गिरफ्तार किया है. अभी अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है. आरोप है कि इन लड़कों ने युवती के साथ छेड़खानी भी की है.

पहले पानी में गिराया, फिर किया बैड टच

बुधवार को लखनऊ में बारिश के दौरान ताज होटल रोड पर जल भराव हो गया था. यहां बड़ी संख्या में लड़के इकठ्ठे होकर पानी में हुड़दंग कर रहे थे. इस दौरान वहां से निकलने वाले दोपहिया व चार पहिया वाहनों पर वो पानी फेंकने लगते. कई दोपहिया वाहनों को हुड़दंगियों ने पानी में गिरा भी दिया. इसी दौरान एक युवक और युवती भी वहां से निकले. पहले तो हुड़दंगियों ने इन पर पानी फेंकना शुरू किया. चेहरे पर पानी आने पर जब युवक ने मोटर साइकिल रोकी तो लड़कों ने उन्हें पानी में गिरा दिया और युवती के साथ छेड़छाड़ की.

वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में आई पुलिस

इस हुड़दंग और छेड़छाड़ का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद हुड़दंगियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए वीडियो लखनऊ पुलिस को टैग किया जाने लगा. कुछ ही देर में मामला सीएम ऑफिस तक पहुंच गया. इसके पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई शुरू हुई. पहले तो हुड़दंगियों को वहां से हटाया गया. इसके बाद डीसीपी सेंट्रल ने तीन टीमें गठित करके युवकों की तलाश शुरू कर दी. बुधवार देर शाम पुलिस ने वीडियो फुटेज से पहचान करके पवन यादव और सुनील कुमार नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद गुरुवार सुबह मो. अरबाज और विराज साहू को भी गिरफ्तार किया गया है.

कई वाहन चालकों से हुआ दुर्व्यवहार

पुलिस का कहना है कि पवन और सुनील प्राइवेट नौकरी करते हैं. इन्होंने ही वहां मौजूद लड़कों को बाइक से आ रही युवती को देखकर उकसाया. पहले उन पर पानी डाला और फिर गिरने पर छेड़छाड़ की. वीडियो फुटेज में कई अन्य दोपहिया वाहनों पर जा रहे लोगों के साथ भी बद्तमीजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Also Read: राजधानी लखनऊ सहित यूपी में झमाझम बारिश, विधान भवन, नगर निगम और वक्फ बोर्ड में जल भराव

Also Read: काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी वर्ष के मौके पर 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर पर फहरेगा तिरंगा

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें