29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Suvendu Adhikari : विधानसभा में शुभेंदु अधिकारी ने मनाया दिलीप घोष का जन्मदिन

Suvendu Adhikari : भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी से मिलने उनके कक्ष में पहुंचे दिलीप घोष. शुभेंदु अधिकारी ने उनका स्वागत किया और लाल गुलाब का गुलदस्ता देते हुए जन्मदिन की बधाई दी.

Suvendu Adhikari : पश्चिम बंगाल के विधानसभा में आज बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया गया. भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी से मिलने उनके कक्ष में पहुंचे थे दिलीप घोष. शुभेंदु अधिकारी ने उनका स्वागत किया और लाल गुलाब का गुलदस्ता देते हुए जन्मदिन की बधाई दी. वहीं, अपने जन्मदिन पर दिलीप घोष ने नेता प्रतिपक्ष और बाकी विधायकों को शुभकामनाएं दीं. राज्य बीजेपी के भीतर दोनों नेताओं के समीकरण को देखते हुए यह मुलाकात काफी ‘महत्वपूर्ण’ मानी जा रही है.

दिलीप-शुभेंदु को साथ में काफी कम आते है नजर

दिसंबर 2020 में शुभेंदु अधिकारी के भाजपा में शामिल होने से पहले, विभिन्न मुद्दों पर दिलीप के साथ उनकी कई असहमतियां थीं. दिलीप-शुभेंदु के रिश्ते को सुधारने के लिए कई बार केंद्रीय नेतृत्व को भी हस्तक्षेप करना पड़ा था. इस साल लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिलीप घाेष ने कहा था कि शुभेंदु अधिकारी के साथ उनके रिश्ते कभी खराब नहीं रहें हैं.

ममता बनर्जी ने ओलिंपिक में दूसरा कांस्य पदक जीतने पर मनु-सरबजोत की जोड़ी को दी बधाई

दिलीप घोष का पार्टी में फिलहाल कोई पद नहीं

दिलीप घोष का पार्टी में फिलहाल कोई पद नहीं है. वह लोकसभा चुनाव भी हार गये. वहीं शुभेंदु अधिकारी विपक्ष के नेता हैं. हाल ही में दिलीप घोष की तरह ही शुभेंदु अधिकारी की भी ‘फर्जी’ टिप्पणी करने को लेकर पार्टी के भीतर थोड़ी आलोचना हुई है. दिलीप घोष ने राजनीति को अलविदा कहने का संदेश देकर अपने मुंह पर ताला लगा लिया था. ऐसे माहौल में शुभेंदु अधिकारी के साथ दिलीप घोष के मुलाकात का दृश्य कई तरह की अटकलों को जन्म देगा. क्योंकि, लाल गुलाब प्यार और जुनून का प्रतीक है.

पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी ने पूर्व मंत्री विश्वनाथ चौधरी के निधन पर जताया शोक कहा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें