24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Varun dhawan: श्रीलीला ने छोड़ी वरुण की फिल्म, कास्टिंग में बड़े बदलाव की तैयारी, प्रोड्यूसर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने कहा कि वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म की कास्टिंग अभी पूरी नहीं हुई है. अफवाहों पर भरोसा न करें.

कास्टिंग में अफवाहें और प्रोड्यूसर का बयान

Varun dhawan: हाल ही में खबरें आई थीं कि तेलुगु एक्ट्रेस श्रीलीला ने वरुण धवन की एक अपकमिंग कॉमेडी फिल्म छोड़ दी है. कहा जा रहा था कि श्रीलीला के बिना ही फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया गया है. इन अफवाहों पर रोक लगाने के लिए फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने क्लियर किया है कि अभी तक फिल्म की कास्टिंग पूरी नहीं हुई है.

टिप्स फिल्म्स का स्टेटमेंट

रमेश तौरानी ने टिप्स फिल्म्स की तरफ से स्टेटमेंट जारी किया, “हमने अभी तक किसी को अप्रोच नहीं किया है. हम अब भी फिल्म की कास्टिंग पूरी करने की प्रोसेस में हैं. जैसे ही कास्टिंग पूरी होगी, हम ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे. तब तक, ऑडियंस से रिक्वेस्ट  है कि वो किसी भी तरह की रूमौर्स पर विश्वास न करें.

Sreeleela
Sreeleela

Also read:वरुण धवन ने अपनी आने वाली सीरीज की रिलीज डेट को लेकर दिया जबरदस्त हिंट, 1 अगस्त का रहस्य खुल सकता है

Also read:Varun dhawan: आखिर सिद्धार्थ मल्होत्रा की वजह से पापा डेविड से क्यों नाराज थे जूनियर धवन

श्रीलीला की सफलता

श्रीलीला ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में अपनी पहचान बनाई है. 2019 से 2023 तक उन्होंने दस हिट फिल्में दी हैं, जिनमें धमाका, स्कंद, आदिकेशव और गुंटूर कारम शामिल हैं. सिर्फ 22 साल की उम्र में श्रीलीला ने अपनी जगह बना ली है.

Varun Dhawan
Varun dhawan with father david dhawan

 डेविड धवन करेंगे निर्देशन

इस फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में वरुण के साथ दो और हीरो भी अहम रोल्स में नजर आएंगे और दो एक्ट्रेसेस भी फिल्म में होंगी. रिपोर्ट के अनुसार, यह फिल्म अगले साल के आखिर में या 2025 के शुरुआती महीनों में रिलीज हो सकती है.

 वरुण धवन के प्रोजेक्ट्स

वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘सिटाडेल इंडिया’ में बिजी हैं, जिसमें उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु नजर आएंगी. इसके अलावा वो फिल्म ‘जवान’ के डायरेक्टर एटली की एक फिल्म में भी काम कर रहे हैं. 

पिछली फिल्में

वरुण धवन आखिरी बार अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई फिल्म ‘बवाल’ में नजर आए थे. वहीं, उनकी आखिरी थिएट्रिकल रिलीज फिल्म ‘भेड़िया’ थी. वरुण जल्द ही सीटडेल हनी बन्नी में समान्था रूथ प्रभु के साथ नजर आने वाले है जिसका टीजर आज ही रिलीज हुआ है.

Also read:वरुण धवन और जान्हवी कपूर की नई फिल्म का पोस्टर आया सामने, बवाल की जोड़ी फिर मचाएगी बवाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें