24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Assembly Poll: कांग्रेस ने झारखंड समेत 4 चुनावी राज्यों के लिए बनाई स्क्रीनिंग कमेटी, इन नेताओं को किया शामिल

Assembly Poll: कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है. इसी सिलसिले में गुरुवार को चुनावी राज्यों के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का ऐलान किया.

Assembly Poll: कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर गुरुवार को स्क्रीनिंग कमेटी का ऐलान किया. जिसमें 14 नेताओं को शामिल किया गया है. जिन्हें अलग-अलग राज्यों की जिम्मेदारी दी गई है.

कांग्रेस ने गिरीश चोडनकर को सौंपी झारखंड की जिम्मेदारी

कांग्रेस ने आगामी झारखंड विधानसभा चुनाव के लिए जो स्क्रीनिंग कमेटी बनाई है, उसमें गिरीश चोडनकर को अध्यक्ष बनाया है. इसके अलावा पूनम पासवान और प्रकाश जोशी को उनके सहयोगी के रूप में स्क्रीनिंग कमेटी का सदस्य बनाया है.

अजय माकन को हरियाणा की जिम्मेदारी

कांग्रेस ने अजय माकन को हरियाणा की जिम्मेदारी सौंपी है. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अजय माकन को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाया है. जबकी उनकी टीम में मनिकम टैगोर, जिग्नेश मेवाणी और श्रीनिवास बीवी को सदस्य बनाया है.

मधुसूदन मिस्त्री को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने मधुसूदन मिस्त्री को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष बनाया है. जबकि उनकी के साथ सप्तगिरी शंकर उल्का, मंसूर अली खान और सिरिवेला प्रसाद को सदस्य के रूप में शामिल किया गया है.

सुखजिंदर सिंह रंधावा जम्मू-कश्मीर की जिम्मेदारी

सुखजिंदर सिंह रंधावा को कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर की जिम्मेदारी सौंपी है. जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए जो स्क्रीनिंग कमेटी बनाई गई है, उसमें सुखजिंदर सिंह रंधावा को अध्यक्ष, एंटो एंटनी और एंटो एंटनी को कमेटी का सदस्य बनाया गया है.

केदारनाथ में भारी बारिश, यात्रा स्थगित

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें