25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मेंटनेंस के नाम पर विद्युत आपूर्ति रोकी जाती है, पर व्यवस्था में नहीं दिख रहा सुधार

भले ही मेंटनेंस के नाम पर अब तक कई बार बिजली आपूर्ति रोकी गई हो परंतु इसके बाद भी इलाके की बिजली व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो रहा है.

ठाकुरगंज. भले ही मेंटनेंस के नाम पर अब तक कई बार बिजली आपूर्ति रोकी गई हो परंतु इसके बाद भी इलाके की बिजली व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो रहा है. बिजली कंपनी खराब बिजली व्यवस्था के लिए मौसम की खराबी का हवाला देता है. लेकिन लोगों की परेशानी ये है कि अगर मौसम ठीक भी रहे तो भी शहर में घंटे, दो घंटे में बिजली गुल होना आम बात हो गई है. हल्की हवा भी चले तो कई घंटे के लिए बिजली बंद हो जाती है. शहर खराब बिजली व्यवस्था को लेकर लोगों में गुस्सा भी है. गुरुवार को दोपहर सवा तीन बजे इलाके में हुई बरसात और इस दौरान हवाओं के बहने के बाद से देर शाम तक बिजली गुल रही. ऐसी घटना रोजमर्रा की बात है. एक तरफ उमस भरी गर्मी में बिजली गुल होने से आम जनता परेशान हो गई है. वही इससे पेजयल सप्लाई प्रभावित हो रही है. बिजली गायब रहने से नागरिक रात को सोने के समय सड़क पर घूमते नजर आते हैं. वही उपभोक्ताओं ने बताया की जब बिजली ऑफिस फोन लगाया जाता है तो अक्सर फोन व्यस्त आता है. कभी फोन लग जाए तो वहां बैठे कर्मचारी बारिश होने, हवा चलने के साथ ही फॉल्ट या तार टूटने की बात कहकर फोन काट देते हैं. लोगों ने कहा कि गर्मी के समय भी मेंटेनेंस के नाम पर घंटों तक बिजली कटौती की गई. लेकिन हल्की बारिश में तार टूटने या फॉल्ट होने की समस्या बिजली कम्पनी के मेंटेनेंस की पोल खोल रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें