21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हाइब्रिड इम्यूनिटी एंड ऐस्थेटिक अकार्ड क्लिनिक का हुआ शुभारंभ

तिलकामांझी चौक के समीप देश का पहला हाइब्रिड इम्यूनिटी और ऐस्थेटिक अकार्ड क्लिनिक का शुभारंभ गुरुवार को किया गया.

तिलकामांझी चौक के समीप देश का पहला हाइब्रिड इम्यूनिटी और ऐस्थेटिक अकार्ड क्लिनिक का शुभारंभ गुरुवार को किया गया. क्लिनिंग का उद्घाटन भागलपुर के एसएसपी आनंद कुमार, पूर्व डिप्टी मेयर डॉ प्रीति शेखर एवं भाजपा नेता डॉ मृणाल शेखर ने संयुक्त रूप से किया. अकॉर्ड क्लीनिक के डॉ आकाश सिंह ने कहा कि शरीर के लिए इम्यूनिटी सिस्टम सबसे अधिक महत्वपूर्ण है. इम्यून सिस्टम कमजोर होने से संक्रमण हो सकता है और शरीर के किसी भी अंग में समस्या हो सकती है. जैसे जोड़ों में दर्द, चेहरे पर लाली आना, थकान और कमजोरी महसूस करना. इसे नजरअंदाज न करें. इसका इलाज संभव है. जब सही समय पर इम्यूनिटी रोग विशेषज्ञ से संपर्क करें. डॉ अंकिता पुंडीर ने कहा कि स्किन, बाल और नाखून से संबंधित सारी बीमारियों के साथ यौन संबंधित रोग और कुष्ठ रोग के इलाज के लिए लोगों को कई जगह भटकना नहीं पड़ेगा. इसके अलावा घाव के निशान, मुंहासों के निशान या किसी भी बीमारी से बने निशान का इलाज भी हमारे क्लीनिक पर ही हो जायेगा. साथ ही लेजर, बोटॉक्स, फिलर्स, थ्रेड्स की भी सुविधा उपलब्ध रहेंगी. क्लिनिक के रत्नेश सिंह ने कहा कि हमारे यहां हर तरह की सुविधा उपलब्ध है. हर मरीज का खास ख्याल रखा जायेगा. उन्होंने बताया कि डॉ आकाश सिंह ऑल इंडिया रैंक वन के डॉक्टर हैं. अपना प्रशिक्षण एम्स दिल्ली और पीजीआई चंडीगढ़ जैसे बड़े संस्थानों में दे चुके हैं. गठिया एक ऐसी बीमारी है जिसका लोगों के पास इलाज नहीं है. डॉ आकाश सिंह जो की डीएम रुमेटोलॉजिस्ट है. उनके द्वारा इस बीमारी का शत- प्रतिशत इलाज किया जाता है. इस मौके पर भाजपा तिलकामांझी मंडल अध्यक्ष प्रतीक आनंद, मुकेश सिंह, श्वेतांक सिंह आदि उपस्थित थे.

ओरल व मैक्सिलोफेशियल सर्जरी पर एशियाई कांग्रेस में डॉ ऋचा सम्मानित

एसोसिएशन ऑफ ओरल एंड मैक्सिलोफेशियल सर्जन ऑफ इंडिया- एओएमएसआई की ओर से चेन्नई में ओरल एंड मैक्सिलोफेशियल सर्जरी पर आयोजित 16वीं एशियाई कांग्रेस में डॉ ऋचा आंगिक को सम्मानित किया गया. जेएलएनएमसीए, मायागंज में डेंटल विभाग की पूर्व एचओडी रह चुकी डॉ ऋचा आंगिक को एशियाई सम्मेलन में मुख्य संगोष्ठी वक्ता के रूप में आमंत्रित किया गया था. डॉ आंगिक ने बताया कि यह आयोजन अपने देश में 22 साल बाद हुआ. चेन्नई में ओरल और मैक्सिलोफेशियल सर्जरी के एशियाई सम्मेलन में मुख्य संगोष्ठी वक्ता के रूप में सम्मानित होना सौभाग्य की बात है. इस मौके पर आयोजन सचिव डाॅ एस जिम्सन, डॉ गुणासीलन राजन, वैज्ञानिक समिति अध्यक्ष डॉ वीबी कृष्ण कुमार राजन का विशेष योगदान रहा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें