25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तय समय में पूरा करें मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य : मंत्री

स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय गुरुवार को यहां निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान तय समय सीमा के अंदर कार्य पूरा करने का निर्देश दिया. 568 करोड़ 84 लाख की लागत से मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य चल रहा है.

मैरवा (सीवान). स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय गुरुवार को यहां निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज का जायजा लेने पहुंचे. इस दौरान तय समय सीमा के अंदर कार्य पूरा करने का निर्देश दिया. 568 करोड़ 84 लाख की लागत से मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य चल रहा है. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय के यहां पहुंचने पर भाजपा नेता सुमंत बरनवाल सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने फूल-माला पहनाकर उनका स्वागत किया. प्रोजेक्ट मैनेजर ने सभी ब्लाकों में चल रहे निर्माण कार्य की प्रगति के बारे में विस्तार से बताया. इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने सभी ब्लाकों में जाकर निर्माण कार्य की गुणवत्ता को जाना. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य की हर महीने प्रगति रिपोर्ट ली जाती है, ताकि तय समय सीमा के अंदर बनकर तैयार हो जाये. उन्होंने प्रोजेक्ट सहित कंपनी के इंजीनियरों से मीटिंग कर निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि आजादी के बाद सीवान जिले के मैरवा में केंद्र और राज्य सरकार ने इतना बड़ा पैकेज दिया है, जिससे मेडिकल कॉलेज का निर्माण कार्य हो रहा है. मेडिकल कॉलेज के चालू होने पर सीवान सहित यूपी के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मिलने लगेगी. इससे रोजगार और आय के स्रोत भी बढ़ेंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें