31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सिसवन में छत से गिरा युवक, पेट में सरिया घुसने से मौत

सिसवन गांव में गुरुवार की दोपहर एक युवक छत से नीचे गिर पड़ा. इस क्रम में उसके पेट के निचले हिस्से में सरिया घुस गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. हालांकि घटना के बाद आनन-फानन में लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. मृतक स्थानीय निवासी शिवजी पटेल का 38 वर्षीय पुत्र पिंटू पटेल है.

सिसवन (सीवान). थाना क्षेत्र के सिसवन गांव में गुरुवार की दोपहर एक युवक छत से नीचे गिर पड़ा. इस क्रम में उसके पेट के निचले हिस्से में सरिया घुस गया, जिससे उसकी मौत हो गयी. हालांकि घटना के बाद आनन-फानन में लोग उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गये, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. मृतक स्थानीय निवासी शिवजी पटेल का 38 वर्षीय पुत्र पिंटू पटेल है. परिजनों ने बताया कि गुरुवार को घर के तीसरे तल्ले पर टंकी लगाने का काम चल रहा था. मंटू दोपहर में करीब 2:30 बजे घर की छत पर देखने के लिए लोहे की सीढ़ी से चढ़ा था. इसी बीच अचानक छत से नीचे गिर पड़ा, जिससे दूसरे तल्ले के पिलर का निकला सरिया उसके पेट के निचले हिस्से में घुस गया. चीख सुनकर परिजनों ने दौड़कर उसे उठाया और सिसवन रेफरल अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही सीवान रेफर कर दिया. परिजन और स्थानीय ग्रामीण इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल ले जा रहे थे, तभी रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया. बावजूद इसके ग्रामीण उसे सदर अस्पताल ले आये, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया. परिजन पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिये और शव को लेकर घर चले आये. इधर, मृतक का शव घर पहुंचते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और घर में कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी रंजू देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक का सिसवन बाजार में मिठाई की दुकान है. मृतक की दो पुत्रियां और एक पुत्र है. थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी नहीं मिली है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें