26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रैंप बनाकर पार्किंग को छोटा किये जाने का शुरू हुआ विरोध

किऊल-मोकामा रेलखंड के बीच स्थित बड़हिया स्टेशन के पार्किंग को रैंप बनाकर पार्किंग को छोटा किये जाने को लेकर पैसेंजर्स एसोसिएशन के संयोजक के नेतृत्व में भाजपा के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमरेश कुमार अनीश, जदयू प्रदेश सचिव कन्हैया कुमार आदि ने दानापुर मंडल के रेल प्रबंधक को ज्ञापन देकर कार्य को रुकवाने का आग्रह किया है.

बड़हिया. किऊल-मोकामा रेलखंड के बीच स्थित बड़हिया स्टेशन के पार्किंग को रैंप बनाकर पार्किंग को छोटा किये जाने को लेकर पैसेंजर्स एसोसिएशन के संयोजक के नेतृत्व में भाजपा के जिलाध्यक्ष दीपक कुमार, कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमरेश कुमार अनीश, जदयू प्रदेश सचिव कन्हैया कुमार आदि ने दानापुर मंडल के रेल प्रबंधक को ज्ञापन देकर कार्य को रुकवाने का आग्रह किया है. आवेदन की प्रतिलिपि मुंगेर सांसद सह केंद्रीय मंत्री राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, क्षेत्रीय विधायक सह बिहार के उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, डीएम, एसपी, एसडीओ लखीसराय, बीडीओ बड़हिया, जिला परिषद सदस्य बड़हिया, नगर परिषद अध्यक्ष बड़हिया को दिया है. ज्ञापन में एसोसिएशन के संयोजक कृष्णमोहन सिंह ने कहा है कि बड़हिया स्टेशन के प्रवेश व निकास द्वार के सामने छोटा सा पार्किंग है. जिसके दक्षिणी भाग को पहले ही बाइक स्टैंड के लिए घेर कर छोटा किया जा चुका है और बचे हुए पार्किंग स्थल पर रैंप बनाया जा रहा. जिससे आने जाने वाले श्रद्धालुओं व यात्रियों के लिए लगने वाले रिक्शा, टैक्सी की काफी परेशानी होगी. कृष्णमोहन सिंह ने सुझाव देते हुए कहा है कि अगर किसी प्रकार का निर्माण रेल-प्रशासन को करना जरूरी है तो बड़हिया रेल स्टेशन के पार्किंग के बगल के उत्तरी भाग में अनुपयोगी चहारदीवारी की जमीन पर निर्माण कराने की कृपा कर यात्री सुविधाओं को बरकरार रखने का कष्ट किया जाय. बड़हिया पैसेंजर एसोसिएशन के संयोजक ने उपस्थित स्टेशन मास्टर मो इरफान को डीआरएम दानापुर के नाम लिखा ज्ञापन दिया. भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक कुमार ने साइट इंजीनियर के अतिरिक्त दानापुर रेल मंडल अभियंता राहुल कुमार से दूरभाष पर बात कर स्थानीय यात्रियों की असुविधा दूर करने का आग्रह किया. अभियंता ने जल्द स्थानीय लोगों से मिलकर इसका निदान निकालने का भरोसा दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें