22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राज्य संघ के आह्वान पर एनएचएम कर्मियों ने किया प्रदर्शन

सदर अस्पताल के एनएचएम कर्मियों के द्वारा गुरुवार को भी प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन के माध्यम से कर्मियों ने अपनी 11 सूत्री मांगों का संलेख सिविल सर्जन को सौंपा है.

लखीसराय. सदर अस्पताल के एनएचएम कर्मियों के द्वारा गुरुवार को भी प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन के माध्यम से कर्मियों ने अपनी 11 सूत्री मांगों का संलेख सिविल सर्जन को सौंपा है. एनएचएम कर्मी पिछले 22 जुलाई से ही बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के आह्वान पर हड़ताल पर है. गुरुवार को प्रदर्शन के माध्यम से प्रदेश के आह्वान पर 11 सूत्री मांगों को लेकर सिविल सर्जन को संलेख सौंपा है.

भूमि विवाद को लेकर महिला के साथ की मारपीट, प्राथमिकी दर्ज

सूर्यगढ़ा. माणिकपुर थाना क्षेत्र के बाकरचक गांव में भाइयों के बीच जमीन संबंधी विवाद को लेकर महिला के साथ मारपीट की गयी. घटना विगत 29 जुलाई सुबह की है. मामले को लेकर बाकरचक गांव के गिरीश तांती की पत्नी अनीता देवी के द्वारा मानिकपुर थाना में कांड संख्या 87/24 के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. जिसमें बाकरचक निवासी स्व जागेश्वर तांती के पुत्र कमलेश्वरी तांती को आरोपित बनाया गया है. प्राथमिकी में शिकायतकर्ता ने कहा है की उनके पति सात भाई हैं. सभी भाइयों के बीच सरपंच द्वारा बंटवारा किया जा चुका है. कमलेश्वरी तांती एवं लड्डू तांती इस फैसला को नहीं मान रहे हैं. मारपीट एवं गाली-गलौज करते हैं. 29 जुलाई की सुबह अनीता देवी जब दुकान से घर लौट रही थी तो पूर्व से घात लगाये कमलेश्वरी तांती लाठी से लैस होकर उसके साथ मारपीट की.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें