25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुनपुन में तीन दिनों से बिजली गुल, ग्रामीणों ने जाम की सड़क

मसौढ़ी . पुनपुन नगर मुख्यालय समेत पास स्थित मनोरा गांव में भीषण गर्मी में बीते तीन दिनों से बिजली नहीं रहने से परेशान ग्रामीणों ने गुरुवार को मनोरा गुमटी व एनएच-22 स्थित कामेश्वर सिंह चौक के पास टायर जला सड़क जाम कर दिया.

मसौढ़ी . पुनपुन नगर मुख्यालय समेत पास स्थित मनोरा गांव में भीषण गर्मी में बीते तीन दिनों से बिजली नहीं रहने से परेशान ग्रामीणों ने गुरुवार को मनोरा गुमटी व एनएच-22 स्थित कामेश्वर सिंह चौक के पास टायर जला सड़क जाम कर दिया. मौके पर नगर पंचायत के मुख्य पार्षद रितेश कुमार व उपमुख्य पार्षद राजकुमार के साथ हम सेक्युलर पार्टी पटना जिला ग्रामीण के अध्यक्ष धीरेंद्र कुमार उर्फ नीरज पटेल के साथ पुनपुन बाजार समेत नगर मुख्यालय स्थित आसपास मुहल्ले के सैकड़ों लोगों के साथ मनोरा के भी ग्रामीण सड़क पर उतर जाम में शामिल हो गये. इस दौरान बिजली विभाग के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की गयी. हालांकि मौके पर पहुंचे जदयू नेता मनीष कुमार समेत अन्य द्वारा सहायक अभियंता से बात कर सड़क जाम समाप्त कराया गया. मनोरा में केबल व पुनपुन बाजार का ट्रांसफाॅर्मर जला : सड़क जाम में शामिल मुख्य पार्षद रितेश कुमार समेत अन्य का आरोप था कि बीते तीन दिनों से मनोरा में 11 हजार केबल जल गया था. वहीं पुनपुन बाजार के ब्लाॅक चौराहा के पास स्थित तीन दिनों से खराब पड़ा ट्रांसफाॅर्मर बुधवार की सुबह जल गया. जिसकी सूचना बिजली विभाग को दी गयी. जबकि मनोरा में केबल जल जाने की सूचना दो दिन पहले ही दी जा चुकी है. उनका आरोप था कि इसके बावजूद विभाग के अधिकारियों का ध्यान इस ओर नहीं जा सका और लोग इस भीषण गर्मी में जहां बेहाल हो गये वहीं पानी के लिए तरस गये. सबसे ज्यादा किसानों को परेशानी उठानी पड़ी की उनका खेती का कार्य प्रभावित हो गया. सहायक अभियंता चंद्रमणी कुमार निराला ने बताया कि मनोरा केबल जलने की सूचना हमें कल शाम में उस वक्त मिली जब पुनपुन बाजार का बुधवार को जले ट्रांसफाॅर्मर को देखने गये थे. उन्होंने बताया कि मनोरा में केबल बदलने का कार्य शुरू करा दिया गया है, जबकि पुनपुन बाजार का ट्रांसफाॅर्मर गुरुवार की रात तक बदल दिया जायेगा और दोनों जगह गुरुवार की रात रात तक बिजली आपूर्ति बहाल कर दी जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें